उफ्फ.. जान्हवी कपूर का आउटफिट यह क्या कर गया, दिखा सब कुछ साफ…

jhanvi kapoor outfit

स्टारकिड जहान्वी कपूर अपने जबरदस्त एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी फिटनेस और अपने फैशन सेंस के लिए छाई रहती हैं। उनकी चर्चाएं उनको ड्रेस और उनके फैशन को लेकर अक्सर सुर्खियों में होती रहती हैं। बॉलीवुड की दुनिया में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया की गलियों में भी इनकी चर्चाएं होती रहती है। इनके वीडियो और इनके फोटो उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है। यह खुद भी सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती है। ऐसे में अपने वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर किया करती हैं। जिन्हें देखकर फैंस भी अपना मनोरंजन करते हैं और उन्हें भी इनके अगले अपडेट करने की इच्छा बनी रहती है। हाल ही में जान्हवी कपूर का एक वीडियो देखा गया जिसमें उनकी ड्रेस ने धमाल मचा हुआ है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप जान्हवी कपूर को ब्राउनी जिम लुक में दिखेंगे। इनका यह जिम लुक उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जान्हवी कपूर काफी कुल लग रही है उनके खुले बाल और उनका अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। जान्हवी कपूर का ऐसा ही फैशन सेंस लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। वह कैजुअल लुक में भी काफी खूबसूरत लगती हैं और कभी-कभी इवेंट में अपने हॉट ड्रेस से लोगों का दिल धड़का देती हैं।

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का यह ब्राउनी जिम लुक सबको पसंद आ रहा है। जिसमें उनके ड्रेस ने उनके फैंस का ध्यान आकर्षित कर लिया है। जान्हवी का यह आउटफिट यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 4.4 लाइक आ चुके हैं और लोग जान्वी के इस ड्रेस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया अभी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top