अचानक क्लास में थिरकने लगी टीचर बच्चे हैरान तो यूजर्स ने भी लगा दी क्लास

teacher dance video

आज के समय में पढ़ाई का अंदाज बदल चुका है पहले पढ़ाई काफी हल्के में ली जाते थे लेकिन अब पढ़ाई को काफी गंभीरता से ली जाती है। पहले की पढ़ाई में काफी सख्ती बरती जाती थी लेकिन आज कल की पढ़ाई में सख्ती तो होती है लेकिन पढ़ाई के साथ और भी एक्टिविटी होते हैं। जिससे बच्चों का मनोरंजन होता रहता है ऐसे में बच्चे पढ़ाई में मन लगाते हैं ताकि पढ़ने के बाद उन्हें खेलने कूदने के साथ और भी एक्टिविटी को करने का मौका मिल सके। अब क्लास में टीचर का पढ़ाने का अंदाज भी बदल चुका है। पहले टीचर काफी सख्त होते थे लेकिन अब वह बच्चों से घुल मिले रहते हैं और उनको कुछ नई एक्टिविटी को खुद करते भी हैं और बच्चों से कराते भी है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ जिसमें क्लास में पढ़ा रही टीचर ने बच्चों को डांस सिखाते हुए भी नजर आए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक टीचर ब्लैक बोर्ड के सामने पढ़ा रही हैं जिन्होंने साड़ी पहन रखी है। पढ़ाने के बाद वह टीचर अचानक ही क्लास में ही बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने “चूड़ी खनके बिंदिया चमके करे इशारे” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं टीचर क्लास में खूबसूरत अंदाज में डांस करें उनका यह डांस वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। जिस पर लोग दिल हार जा रहे हैं। टीचर का यह जबरदस्त डांस बच्चों ने भी जमकर देखा और इंजॉय किया। दरअसल व टीचर क्लास में बच्चे गए थे बच्चों को डांस स्टेप बता रही हैं। इनका यह स्टेप सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर टीचर का यह डांस वीडियो खूब जमकर वायरल हो रहा है लोगों को टीचर का अंदाज पसंद आया। जिसे यूट्यूब अकाउंट Pankaj Mishra vlogs पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों गिर जाए हैं और 2.1k लाइक आने के साथ लोग टीचर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो उनकी सादगी पर दिल हारने की बात भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top