संदेशे आते हैं गाने पर लड़कियों ने किया खूबसूरत डांस वीडियो देखकर यूजर्स ने किया सलाम

Girls dance beautiful on the song Sandesh Aate Hai

जैसा कि सभी को पता है फौजियों की जिंदगी काफी कठिनाई भरी होती है लेकिन जब यह फौजी अपनी ड्रेस को पहनकर आते हैं कहीं तो वहां पर सबकी निगाहें उन तक ही आकर रुक जाती है। दरअसल बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक लगते हैं यह फौजी अपनी ड्रेस में लेकिन असल जिंदगी उनकी बात की जाए तो उनका जीवन बेहद ही संघर्ष हो जाता है। देश की सुरक्षा में लगे यह फौजी हमेशा जान को हथेली पर लेकर चलते हैं। कब कहां से मौत उनके पास आ जाए इसका अंदाजा नहीं रहता है लेकिन हां अपनी जिंदगी को जिंदादिली से जीने वाले यह फौजी मौज मस्ती का कोई भी मौका छोड़ दे नहीं है। इन्हीं से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। इनसे जुड़े कई बॉलीवुड फिल्में भी हैं जो लोग खूब पसंद करते हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं राजकीय उच्च विद्यालय में फंक्शन चल रहा है और इस दौरान स्टेज पर कुछ लड़कियों का ग्रुप पहुंचा है। जिन्होंने आर्मी ड्रेस पहन रखा है और सभी के हाथों में एक चिट्ठी है और यह बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर फिल्म “बॉर्डर” के गाने “संदेशे आते हैं” पर डांस परफॉर्म करते नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं डांस की शुरुआत एक लड़की करती है बाकी लड़कियां चिट्ठी लेकर पीछे बैठी हैं। बेहद ही खूबसूरत अंदाज में झूमते हुए लड़की इस गाने के बोल की शुरुआत करते हुए अपने डांस से दिल जीत रही है। ऐसे ही बारी-बारी एक लड़की खड़ी होती है तो एक लड़की बैठकर इस पूरे गाने पर खूबसूरत सा डांस करती हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं। लड़कियों का खूबसूरती से किए डांस लोगों को पसंद आ रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट risky Raaj पर शेयर किया गया है ।वीडियो को 2.9 करोड़ व्यूज आए हैं और 2.2 लाख लाइक आए हैं। मासूमियत से भरे लड़कियों का यह खूबसूरत सा डांस दिल जीत रहा है जिस पर लोग अपने कमेंट दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top