फर्जी वसूली करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया 180 किलो का फर्जी पुलिसकर्मी

180 kg fake policeman

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो ऐसी जानकारियां देखने को मिल जाती हैं जो है चौका देती हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सबको हैरान कर दे रहा है। ‌दरअसल टूंडला के पुलिस क्षेत्र अधिकारी हरिमोहन सिंह ने बताएं फिर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई वाहनों से अवैध वसूली करने की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस की वर्दी पहने एक शख्स जिसका नाम मुकेश यादव है उसे गिरफ्तार किया गया। जो गाजियाबाद का रहने वाला है टोल टैक्स बचाने के लिए पुलिस कर्मी का वर्दी पहनता है।यह इतना ही नहीं शख्स फर्जी पुलिस वाला बनकर गाड़ियों से अवैध वसूली भी करता था। जब इसकी जानकारी मिली तो फिर पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ा और गिरफ्तार कर लिया।

यही नहीं यह शख्स फर्जी स्पेक्टर बनकर नेशनल हाईवे से निकलने वाली गाड़ियों को डरा धमका कर जप्त करने की धमकी देता था और गाड़ियों से अवैध वसूली करता था। मुकेश यादव पुत्र रामकिशन यादव गाजियाबाद मकान नंबर 330 कड़कड़ मॉडल का रहने वाला है। वह टोल टैक्स बचाने के लिए पुलिस का वर्दी बनता था। यही नहीं अवैध वसूली भी करता था आरोपी के पास से दो आधार कार्ड तो पैन कार्ड पुलिस की वर्दी फर्जी आईकार्ड एटीएम आदि कागजातों के अलावा एक वैगनआर कार भी बरामद की गई।

जिस पर पुलिस का बड़ा सा स्टिकर लगाकर चलता था। इस दौरान उसके 2 साथी भी होते थे। जिनके साथ मिलकर प्राइवेट बसों और ट्रकों की चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली करता था। सी ओ टूंडला हरि मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि इनके गैंग में और कितने लोग शामिल हैं।फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप 180 किलो के फर्जी स्पेक्टर को देख सकते हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स मजाकिया अंदाज में अपने कमेंट दे रहे हैं और इस स्पेक्टर का खूब मजाक भी उड़ा रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर Gurmeet Singh IIS नहीं शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top