बिग बॉस में भी छाया गोरी नागोरी का डांस देखते ही घायल हुए सलमान खान

Chhaya Gori Nagori's dance in Bigg Boss too

सोशल मीडिया की दुनिया में हरियाणा के डांसरों ने अपना जैसे कब्जा जमा रखा है। एक से बढ़कर एक बेहतरीन डांस से वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं। कुछ डांसर तो ऐसे हैं जिनके पुराने वीडियो भी दोबारा से वायरल होने लगते हैं और धूम मचा देते हैं। इन्हीं डांसरों में से एक बेहद ही मशहूर डांसर हैं गोरी नागोरी, जिनका बिंदास अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है। गोरी नागोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया की दुनिया में धूम मचा रहा है।

पंजाबी गाने पर थिरकी गोरी नागोरी

हरियाणा की बेहद ही मशहूर डांसर गोरी नागोरी जिन्होंने अपने डांस से अपनी एक पहचान बना लिए आप देख सकते हैं कि उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं। वहीं उनके लाइव शो में ऐसी जबरदस्त भीड़ होती है कि उनके दर्शक भी इस भीड़ से पागल हो जाते हैं। गोरी नागोरी अपने ठुमको से दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों वह बिग बॉस 16 में अपने अंदाज और अपने कमाल दिखा रही हैं तो बाहर उनका डांस वीडियो धूम मचा दे रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में गोरी नागोरी ने अपनी जबरदस्त ठुमको उसे लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी का यह वीडियो काफी तेजी से जा रहा है। जिसमें उन्होंने पंजाबी गाना “दारू बदनाम करती” पर थिरकती हुई नजर आ रही है। उनके ठुमके ऐसे लाजवाब है कि दिलों की धड़कनें बढ़ा दे रही है तो एक्सप्रेशन ऐसा है कि दिल जीत ले रहा है। गोरी नागोरी का यह डांस वीडियोज यूट्यूब पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 83 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और इसे पसंद करने के साथ ही गोरी नागोरी के अंदाज और उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top