हलक में जब अटकी जान तो उगलने लगा मुर्गी के अंडों को सांप

Snake started spewing hen's eggs

सांप धरती के ऐसे प्राणी जिसे हर कोई दूर भागता है। इनका नाम सुनते ही रूह कांप जाती है और इन्हें देखते ही सांसे अटक जाती हैं। यह एक ऐसा जीव है जिसके काटने मात्र से ही मृत्यु हो जाती है। ऐसे में इससे से दूरी बनाकर ही लोग रहना उचित समझते हैं। इन सांपों से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलते हैं। कभी-कभी सांपों के कुछ ऐसी हरकतें देखने को मिलती हैं जो आमतौर पर हम तो बिल्कुल नहीं ही दे पाएंगे लेकिन कैमरे में कैद उनकी कुछ ऐसी ही हरकत सामने आए हैं।

जिसमें आप सांप को मुर्गी के अंडों को निगलते हुए देखेंगे। अपना पेट भरने के लिए अपने से छोटे सांपों को भी मारकर खा जाते हैं या फिर इनका सबसे पसंदीदा चूहा और मेंढक को अपनी भूख मिटाने के लिए कभी-कभी यह पक्षियों के अंडों को भी निगल लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आए हैं जिसमें सांप मुर्गी के अंडों को निगल तो लिया है लेकिन जब उसकी सांसे अटक ने लगती है तो वह उनको उगलने भी लगता है। वीडियो ऐसा है जो रोंगटे खड़े कर दे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by OK (@videozaman1)

वायरल होने वीडियो में आप देख सकते हैं एक सांप मुर्गी के कुछ अंड़ों को निगल गया है लेकिन जब वह उसे पचा नहीं पा रहा था और उसकी सांसे अटक ने लगी, तो आप वीडियो में देख सकते हैं वह अंडों को बारी-बारी उगलने लगता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इसे देखकर हैरानी भी जता रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट video zaman1 पर शेयर किया गया है। जिसे 3000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और वीडियो को देखकर साफ कैसे खूंखार रूप पर हैरानी भी जता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top