स्टाइलिश चश्मा और नारियल पानी पीते खुद को हीरो समझ रहा चिंपैंजी मना रहा वेकेशन

Stylish glasses and chimpanzees drinking coconut water

इंटरनेट की दुनिया में हैरान परेशान करने वाले तमाम वीडियो हर रोज देखने को मिल जाते हैं। कभी कभी कुछ वीडियो तो यह ऐसे होते हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है लेकिन वीडियो देखने के बाद हंसी भी खूब आती है और वीडियो के मजे भी खूब लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक चिंपैंजी को देखेंगे चिंपैंजी का अंदाज स्टाइल देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो के मजे भी खूब लेंगे।

वेकेशन मनाता दिखा चिंपैंजी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप चिंपैंजी का अंदाज ऐसा देखेंगे आपको यकीन ही नहीं होगा। जिस अंदाज और स्टाइल के लिए लोग तरस जाते हैं उससे कहीं बेहतर स्टाइल और अंदाज में चिंपैंजी अपना जिंदगी जी रहा है। दरअसल एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आपको चिंपैंजी वेकेशन का मजा लेते हुए नजर आएगा। आप वीडियो में देख सकते हैं चिंपैंजी आंखों पर चश्मा लगाए नारियल पानी का मजा ले रहा है और वह भी पूरे फिल्मी स्टाइल में उसका अंदाज और उसकी स्टाइल ही देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Limbani (@limbanizwf)

चिंपांजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें चिंपैंजी का यह अंदाज देखकर यूजर्स भी उसके खूब मजे ले रहे हैं। आप देख सकते हैं स्टाइलिश चश्मा लगाया है तो स्ट्रॉ नारियल पानी पी रहा है। लिंबानी नाम का चिंपैंजी 700k से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ एक इंटरनेट सनसनी है। प्यारा चिम्पांजी मियामी, फ्लोरिडा, अमेरिका में जूलॉजिकल वाइल्डलाइफ फाउंडेशन (ZWF) में रहता है। चिंपांजी का यह स्टाइल सबका दिल जीत रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top