घर में घुसे जहरीले सांपों पर अचानक पड़ा पैर हालत हुई ऐसी…

Venomous snakes entered the house

सांप ज्यादातर ठंडे इलाके में ही पाए जाते हैं जहां मिट्टी हो और मिट्टी भी ठंडा हो। ऐसी ठंडी जगहों को ही सांप खोजते हैं और अगर गर्मी ज्यादा हुई तो वह वहां से निकलते हैं। आप देख सकते होंगे बरसात के दिनों में सांप बिल से बाहर आते हैं दरअसल इनके बिल में पानी भर जाता है जिसके कारण इन्हें अपना घर छोड़ना पड़ता है और ऐसे में यह भी ऐसी इलाकों में भी पहुंच जाते हैं। सोशल मीडिया पर इन से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों भी देखने को मिला जहां पर आपको एक नहीं बल्कि 2 साल यानी के जोड़े देखने को मिलेंगे।

घर में सांप के एक जोड़े को देखकर परेशान हुए घरवाले

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक घर में दो करैट देखने को मिले। जिसे देखते ही घर वालों की तो हालत खराब हो गई। डर के मारे कांप रहे इन घर वालों ने इन सांप को रेस्क्यू करने के लिए तुरंत स्नेक कैचर को बुलाया। जहां मौके पर पहुंचे स्नेक कैचर आरिफ पहुंचते हैं और वह वहां से दो बेंडेड करैत सांपों को रेस्क्यू करते हैं और वह उसके विषय में बताते हैं कि यह बेहद ही खतरनाक होता है। जो जहरीले से जहरीले सांपों को खा जाता है जिसे सुनने के बाद वहां के लोगों की हालत और भी खराब हो गई।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं आरिफ ने उन दो सांपों को घर में से रेस्क्यू किया जिसका और वहां मौजूद कुत्ता काफी चिल्लाता रहा और घरवालों की भी जान हलक में अटकी रही। जब उन दो सांपों को रेस्क्यू कर लिया तब लोगों के सांस में सांस आई। सांपों का वीडियो यूट्यूब अकाउंट Mirza MD Arif पर शेयर किया गया है। जिसे हजारों लोगों ने देखा और पसंद करने के साथी आरिफ की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top