फटी जींस में सपना चौधरी ने दिखाया वेस्टर्न डांस का कमाल

Sapna Choudhary in torn jeans

सपना चौधरी हरियाणवी डांसर जिन्होंने हरियाणा की छोटे से गांव से निकलकर पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी हैं। इन्होंने अपने डांस का कमाल ऐसा दिखाया कि इनके चाहने वालों की धीरे-धीरे कतार बढ़ती गई और यह इतनी लंबी हो चुकी है कि इन्हीं के नक्शे कदम पर और भी हरियाणवी डांसर सामने आ रही है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप अगर देखेंगे तो जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बिग बॉस में आने के बाद से उनके फैन फॉलोइंग में और बढ़ोतरी हुई है हाल ही में इनका एक गाना रिलीज हुआ है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते नजर आए सपना चौधरी

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का नया गाना “जींद आला” हाल ही में रिलीज हुआ है जो इंटरनेट पर उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं और इसी गाने को प्रमोट करने के लिए सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें वह अपने सेक्सी अंदाज से डांस करते नजर आ रही हैं और उनका अंदाज उनके चाहने वालों को भी खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा यह वीडियो जिसमें आप देखेंगे वह फटी जींस पहने हुए अपने स्टाइलिश और सेक्सी अंदाज में डांस करती दिख रही हैं। उनका डांस है उन्हें और उसे कुछ खास और अलग बना देता है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने फटी जींस में ठुमके लगाकर अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिससे 62 हजार से अधिक लाइक आए हैं और लोग सपना के इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट देते हुए उनके डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top