24 बार ससुराल से भाग चुकी महिला को… 25वीं बार भागना पड़ा भारी…

kj

हम जिस समाज में रहते हैं। वह समाज बहुत ही विचित्र है और आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर हमें सुनने को मिलती है। जो हमें एकदम हैरान कर देती है। ऐसी ही एक कहानी सामने आई है, जिसमें एक महिला अपने ससुराल से 24 बार भाग चुकी थी। यह हैरान करने वाला मामला असम का है जहां एक महिला अपने ससुराल से 24 बार भाग चुकी थे और आपको बता दें कि वह हर बार अलग-अलग मर्दों के साथ भागती थी।

स्थानीय मीडिया इस मामले पर बताती है कि हर बार उस महिला के ससुराल वालों द्वारा थाने में लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई जाती थी और यह रिपोर्ट लिखवाने का सिलसिला 24 बार से चला आ रहा है।
गांव में भी यह महिला अपनी हरकतों के लिए बहुत चर्चा में है। उस महिला के ससुराल वालों से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह महिला जब भी किसी पुरुष के साथ भागती थी तो, वह 10 से 15 दिन में अपने आप ही घर वापस आ जाती थी और घरवालों से माफी मांग कर उन लोगों के साथ रहने लगती थी।

लेकिन कहते हैं ना कि किसी चीज की भी अति अच्छी नहीं होती है और ऐसा ही हुआ जब महिला 25वीं बाहर भागी तो इसके पति ने इसे घर में रखने से साफ साफ इनकार कर दिया। उन्होंने एफआईआर भी दर्ज कराया और तलाक देने की अर्जी भी न्यायालय में डाल दी।

यह आदमी एक ड्राइवर चालक है जो कि असम के नगांव में रहता है और उसने बताया कि अब वह अपनी पत्नी को और माफ नहीं कर सकता। उस व्यक्ति ने कहा कि मेरे 3 बच्चे भी हैं लेकिन अब मेरे बच्चे बिना अपनी मां के रह लेंगे। मैं उनकी देखभाल कर लूंगा, अब मुझे उस महिला की कोई भी जरूरत नहीं है।

स्थानीय पुलिस से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि इस महिला की 10 से अधिक बार रिपोर्ट लिखवाई जा चुकी है और पुलिस ने बताया कि पति द्वारा लगाए गए सभी इल्जाम सही हैं और वह महिला बार-बार किसी गैर मर्द के साथ भाग जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top