मल्लिका शेरावत ने किया खुलासा… जो स्क्रीन पर कर सकती हो वह पर्सनल क्यों नहीं

mk

मल्लिका शेरावत जिनका नाम बॉलीवुड में बोल्ड एक्ट्रेस के नामों में शुमार है। वह अपने अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। मल्लिका शेरावत ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने फिल्मों में जितने भी बोल्ड और किस सीन दिए हो लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी नैतिकता और सिद्धांतों से समझौता नहीं किया।

मल्लिका ने सेक्सुअली प्रपोज पर किया खुलासा
बबल को दिए इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया कि इंडस्ट्रीज में पुरुषों ने उन्हें सेक्सुअली प्रपोज किया, उनका कहना था कि जिस इमेज को उन्होंने बनाया उससे वे लोगों को दूर क्यों रखती हैं। मल्लिका कहती हैं कि हालांकि मैंने इसका बहुत ज्यादा सामना नहीं किया है, लेकिन मुझे जहां तक लगता है कि वह लोग मुझसे डरते हैं।ऐसी बात करने से।

मल्लिका बताती हैं कि वह भले बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है लेकिन वह ऐसी चीजों से दूरी बनाने की कोशिश हमेशा क्या करती हैं। मल्लिका कहती है कि मैं कभी भी बॉलीवुड पार्टियों में नहीं गई और ना ही फिल्म मेकर या डायरेक्टर से उनके ऑफिस या होटल में रात को कभी भी मिलने गई। 'तुम मेरे साथ इंटीमेंट क्यों नहीं हो सकते'

इन चीजों से खुद को रखा दूर
मल्लिका कहती है कि मैंने खुद को इन चीजों से काफी दूर रखा है और मैं सोचती हूं कि मेरी किस्मत में जो होगा। वह मुझे जरूर मिलेगा, साथ ही मल्लिका ने कुछ बड़े एक्ट्रेस को निशाना साधते हुए।कई बड़ी फिल्में प्रोजेक्ट से रिप्लेस किए जाने की भी बात कही।

मल्लिका ने बताया कि कई प्रोजेक्ट से बाहर होने का बस यही कारण होता था कि लोग बोलते थे कि जो तुम स्क्रीन पर कर सकती हो, वह मेरे साथ क्यों नहीं। इसके चलते मैंने बहुत सारे प्रोजेक्ट खोए हैं
ऐसी बातें साफ तौर पर बताती हैं कि हमारे देश में महिलाओं के साथ कैसे डील की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top