56 साल की महिला वेटलिफ्टिंग कर किया सबको खामोश वीडियो वायरल

56 year old woman weightlifting

अपने स्वास्थ्य को लेकर अब लोग खूब ज्यादा सतर्क हो गए है। अपनी डाइट और अपनी रोज के दिनचर्या पर बेहद ज्यादा ध्यान देते है और अपनी फिटनेस को लेकर जिम में एक्सरसाइज करते हुए खूब पसीना भी बहाते है। इस कड़ी में केवल लड़के ही नहीं लड़कियां घर की महिलाएं भी जुड़ती चली जा रही है।

सोशल मीडिया पर भी कभी-कभी कुछ एक्सरसाइज के ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जो सबको हैरान कर देते है‌। हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर वर्कआउट से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिन्होंने एक्सरसाइज से लोगों को भले चौकाया हो लेकिन इसके करने की वजह से उनके काफी बीमारियां दूर हो गए है‌

56 साल की उम्र में जब महिला ने वेटलिफ्टिंग कर लोगों को चौंका दिया

वायरल हो रही वीडियो में आप एक महिला को देखेंगे जिन्होंने साड़ी पहनकर एक्सरसाइज करते नजर आ रही है। वह 56 साल की उम्र में कभी डंबल उठा रही है, तो कभी वेटलिफ्टिंग करते हुए सबको हैरान कर दे रही है। उस महिला की बहू जिम में एक्सरसाइज करने जाती है। इस महिला ने एक्सरसाइज करके अपनी कई बीमारियों को दूर भगा दिया है।

महिला से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह जब 52 साल की थी तभी डॉक्टर ने उन्हें एक्सरसाइज करने के कहा। दरअसल उनके घुटनों में दर्द होता था जिसकी वजह से उनका चलना मुश्किल हो जा रहा था।

जिसके बाद वह महिला जिम ज्वॉइन की और उनकी बहुत दोनों ही हर रोज जिम जाते है। एक्सरसाइज करती है। यह महिला और महिलाओं के लिए भी एक आदर्श बनती जा रही है जिन्हें देख और महिलाएं भी एक्सरसाइज करने के लिए प्रेरित हो रही है। फिलहाल इस वीडियो को himansofmadrasoffl नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे 1 लाख 98 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top