महिला के पास जेक बन्दर ने किया अपना मस्त काम, अंदाज देखकर खुश होंगे आप

Monkey shared mother's hand in the kitchen

इंसान और जानवरों के बीच की दोस्ती का जवाब और कमाल का वीडियोज अक्सर वायरल होता रहता है। यह मजेदार से वीडियो दिल भी खुश कर देते हैं और इंसान और जानवरों के बीच की बॉडी दिखा कर सबको चौंका भी देते है। ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है जिसमें एक महिला के साथ बंदर रोटी बनाता दिखा।

सोशल मीडिया पर महिला और बंदर का जोड़ा यह वीडियो छाया

वायरल हो रहे वीडियो में इस खूबसूरत और मजेदार से वीडियो में आप देख सकते है एक महिला के साथ एक बंदर रोटी बनाता हुआ दिखाई दे रहा है , जो बेहद ही मजेदार अंदाज में बैठा है और महिला के साथ रोटी बना रहा है। यही नहीं उस घर के एक लड़के के साथ बंदर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों का दोस्ताना देख कर लग ही नहीं रहा है कि एक जानवर है जो इंसानों के जैसे दोस्त और उन्हीं के जैसे सरल करना और प्यार करना इस बंदर का देखने को मिला।

इसी वीडियो के आगे आप देख सकते हैं एक फैमिली में बंदर और एक डॉगी को एक साथ पाला गया है। बंदर का नाम रानी रखा गया है जो घर के सदस्य जैसा बर्ताव करती है और 100 सदस्यों की देखभाल भी खूब करती है। आप देख सकते हैं घर के सदस्यों जैसे वह बंदर मम्मी के साथ रोटी बनाते दिखी यही नहीं वह और भी कामों में हाथ बढ़ाते नजर आए।

सुबह-शाम हम इंसानों जैसे ही घर के कामों में हाथ बढ़ाकर बंदर सबको हैरान तो कर ही रहा है, साथ ही आप देख सकते है सुबह शाम वह घर के महिला सदस्य के साथ घूमने फिरने भी जाता है। बंदर से जुड़ा यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट khurapati Indian किया गया है।वीडियो को लाख से भी ज्यादा बार देखा गया और हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ बंदर के स्टाइल की जमकर तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top