माधुरी के गाने पर भाभी ने कातिलाना अदाएं दिखाकर जीता दिल

Sister-in-law played killer on Madhuri's song

डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में धूम मचाते हैं और इन डांस वीडियो में भाभी भी अपने डांस का कमाल दिखा कर दिलों को धड़का देने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। अपनी अदाओं को दिखाने के साथ हुआ जबरदस्त ठुमके और डांस मूव्स दिखाकर दिल जीत लेती है।

दिल जीत लेने वाला ही एक डांस वीडियो भाभी जी का वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने कातिलाना अदाओं के साथ अपने डांस मूव्स से दिल जीता है तो अपने डांस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर कर दिया है।

देसी भाभी का कातिलाना अदा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक देसी भाभी जो अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने का काम कर रही है। हरे रंग की साड़ी पहनी हरे-भरे मैदान में जब देसी भाभी “प्रेम ग्रंथ” के गाने “जंगल में शेर बागों में मोर” पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए कातिलाना अदाओं को दिखाकर डांस वह करती है तो अच्छे खासे दिल धड़क जाते है। आप देख सकते हैं वहां मौजूद लोगों के अंदर भी डांस का एक जुनून जाग उठता है। भाभी जी बेहद खूबसूरती से डांस करके दिल जीत लिया।

माधुरी की दीक्षित के गाने पर‌ किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है एक देसी भाभी जी जिन्होंने हरे रंग की साड़ी पहनकर “प्रेम ग्रंथ” फिल्म के सुपरहिट गाने पर अदाओं का जलवा ऐसा भी बिखेरा की जीजा लुटे चले आए भाभी के पास और वह भी उनके साथ ठुमके लगाने लगे। देसी भाभी ने माधुरी दीक्षित को खूब फॉलो किया और अपनी अदाओं को दिखाकर दिल जीतने का काम किया है। देसी भाभी का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आया है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

भाभी जी के ठुमको का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। जिसमें माधुरी दीक्षित बन उन्होंने लोगों का दिल लूट लिया है और अपनी अदाएं दिखाकर वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर कर दिया। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे 26 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लोग अपने कमेंट देते हुए भाभी के ठुमको के साथ उनकी अदाओं की भी जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top