735 अंडों का बैलेंस अपनी टोपी पर बना कर, एक शख्स अपना नाम दर्ज करवाया गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड में

b

पूरी दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो अपने कारनामों की वजह से अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में लिखा चुके हैं और विश्व भर में प्रचलित है। ऐसा ही एक कारनामा पश्चिम अफ्रीका के रहने वाले ग्रेगरी डा सिल्वा ने किया है। जिन्होंने 735 अंडों को अपने टोपी के ऊपर बैलेंस करके विश्व रिकॉर्ड बना दिया है। गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने इंस्टाग्राम साइट पर इस वीडियो को शेयर किया है और इनके टैलेंट की सराहना की है।

टोपी पर अंडों को चिपकाने में लगा 3 दिन का समय –
गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम साइट पर शेयर करते हुए कैप्शन में यह बात बताई कि इन 735 अंडों को जड़ने में पूरे 3 दिन का समय लगा और यह पूरा टाइम सीसीटीवी पर gw8 स्पेशल शो में प्रसारित किया जा रहा था। डा सिल्वा को एग मैन के नाम से भी जाना जाता है। पूरे अंडों को उनके टोपी पर चिपकाने के बाद इसकी लंबाई करीब 1 मीटर हो गई थी और वीडियो को देखने के बाद आप खुद यह अनुमान लगा सकते हैं कि इसे करने में कितनी मेहनत लगी होगी।

पहले भी दिखा चुके हैं अपना कारनामा-
इनका नाम भले ही आप ने पहली बार सुना हो लेकिन यह कई बार पूरी दुनिया में जाकर अपने टैलेंट को दिखा चुके हैं। इनके बारे में यह कहा जाता है कि इन्होंने कई सारे देशों में होने वाले रियालिटी शो में हिस्सा लिया है और इसके बाद ही इन्हें एग मैन की उपाधि दी गई थी।

टोपी पर अंडे को चिपकाने के दौरान कितने अंडे तोड़े –
जब से यह वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड द्वारा पोस्ट की गई है। करीब 5.6 लाख बार इस वीडियो को देखा जा चुका है और सात हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। कई लोग कमेंट सेक्शन में यह बात कह रहे हैं कि इस पूरे कारनामे को करने में डा सिल्वा ने कितने अंडों को तोड़ा ?

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top