सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए खरीदा चांद पर जमीन

chand par jameen

हर माता पिता अपनी संतान की सभी ख्वाहिशों को पूरा करना चाहते हैं और वह चाहते हैं कि उनका बच्चा हमेशा खुश रहे। वे उनकी हर जरूरत हो पूरा कर सके और उन्हें कुछ खास महसूस कराने के लिए बच्चों को कुछ ना कुछ तोहफा देते रहते हैं। ऐसा ही काम सूरत के व्यापारी ने अपनी बेटी के लिए किया। सूरत के सरथाड़ा इलाके में रहने वाले विजय कथेरिया जो कांच के एक व्यापारी हैं। अपनी 2 माह की बेटी नित्या को उपहार के तौर पर चांद पर जमीन ले कर दी है।

वह अपनी बेटी को जन्म के बाद कुछ खास उपहार देना चाहते थे और बहुत सोचने के बाद उन्होंने अपनी बेटी के लिए चांद पर जमीन खरीदने का फैसला किया। विजय ने इसके लिए न्यूयॉर्क इंटरनेशनल लूनार लैंड रज रजिस्ट्री कंपनी को ईमेल भेजा था। जिसका आवेदन कंपनी द्वारा स्वीकार कर लिया गया है। चांद पर 1 एकड़ भूमि की खरीद के लिए आवेदन को स्वीकार किया गया है और कंपनी ने इससे जुड़े सभी कागजात भेजे हैं।

पहले व्यापारी बने चांद पर जमीन खरीदने वाले विजय

अपनी बेटी नित्या के लिए चांद पर जमीन खरीदने वाले विजय पहले व्यापारी हैं और नित्या भी दुनिया की सबसे कम उम्र की लड़की है।जिनके नाम से चांद पर अपनी जमीन हैं।पिता के द्वारा अपनी बेटी को दिया गया यह अनोखा तोहफा, बेटी को बड़े होने पर अपने पिता के प्यार का एहसास कराएगी और उसे भी अपने पिता पर गर्व होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top