फिल्म दंगल में आमिर की छोटी बेटी का बदला लुक देख लोग हुए हैरान

Aamir's younger daughter's revenge look in the film Dangal

फिल्म दंगल जिसमें आमिर खान की 5 बेटियां थी और जिन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी। यह फिल्म असल जिंदगी में फोगाट बहनों पर बनाया गया था। जिसमें आमिर खान ने महावीर फोगाट का किरदार निभाया था। इस फिल्म में गीता फोगाट के बचपन का किरदार एक्ट्रेस जायरा वसीम ने निभाया था, लेकिन बहुत कम ही लोग ऐसे होंगे जो जानते होंगे कि बबीता फोगाट के बचपन का करेक्टर किसने निभाया। बॉलीवुड हो या टीवी के साथ-साथ छोटे किरदारों ने भी अपने अंदाज और दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में छोड़ा।

ऐसा ही छाप बबीता फोगाट के बचपन का करेक्टर निभाने वाली एक्ट्रेस ने भी छोड़ा था। आपको बता दें कि फिल्म को रिलीज हुए 6 साल हो चुके हैं। ऐसे में बबीता फोगाट का बचपन का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर भी 6 साल बड़ी हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, वह सुंदर लग रही हैं। उनका ग्लैमरस लुक देख लोग हैरान हैं।

दंगल' में आमिर खान की छोटी बेटी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस हुए हैरान

2016 में फिल्म रिलीज हुई थी। जिसके बाद सुहानी के लुक में काफी बदलाव आया है। इन दिनों आप उन्हें देखकर पहचान नहीं पाएंगे। उस समय वह 10 साल की थी और आज वह 16 साल के हो चुकी हैं। 16 साल की सुहानी की खूबसूरती में सोलह चांद से भी ज्यादा चांद लग चुका है। उनकी खूबसूरती बॉलीवुड एक्ट्रेस और बड़ी मॉडलों को भी टक्कर देने वाली है। उन्होंने छोटी उम्र से शुरू कर दी थी, एक्टिंग के अलावा कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। सुहानी ने फरीदाबाद हरियाणा के दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की है। उनकी खूबसूरती देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top