हरियाणवी गाने पर आरती भोरिया ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Aarti Bhoria did a tremendous dance on Haryanvi song

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है, वैसे देखा जाए तो हरियाणा में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। यहां से एक से एक कलाकार उभरकर सामने आते हैं। ऐसे ही एक डांसर हरियाणा की हैं जिनका कोई जवाब नहीं। जो स्टेज पर जब डांस करती हैं तो लोग दिल थाम लेते हैं। हरियाणा की आरती भोरिया एक जब भी स्टेज पर ठुमके लगाती हैं, तो वहां मौजूद लोग भी झूमने पर मजबूर हो जाते हैं।

इस डांसर का लोगों मे काफी क्रेज है और इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। आरती भोरिया का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं उनका एक हाल ही में रिलीज वीडियो इस समय काफी तहलका मचा रहा है।

आरती भोरिया ने हरियाणवी गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस किया है कि लोग उसे बार-बार देख रहे हैं और इस वीडियो पर उसके साथ लाइक भी तेजी से बढ़ रहे हैं। अभी तक आपने यह वीडियो अगर नहीं देखा है तो जरूर देखें।

सपना चौधरी की तरह ही आरती भोरिया भी स्टेज डांसर हैं और वह अपने डांस से लोगों का मनोरंजन किया करती हैं। लोग उनके डांस परफॉर्मेंस को देखना काफी पसंद करते हैं ।इनकी फैन फॉलोइंग केवल युवाओं में ही नहीं बुजुर्गों में भी है। इनका जादू हर किसी पर चल जाता है। आरती के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होता है। आरती भी सपना चौधरी की तरह ही अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही है। शायद इसीलिए लोग हरियाणा को कलाकारों का राज्य कहते हैं। यहां हर क्षेत्र से कलाकार उभरकर निकलते हैं।

आपको कैसा लगा हिना का डांस कमेंट बॉक्स में लिखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top