शेर के बच्चे ने किया चिंपैंजी के बच्चों की हालत खराब, डर से भागने की कोशिश

Lion's child made chimpanzee's condition worse

बच्चे जब छोटे होते हैं तो काफी सुंदर लगते हैं, वैसे ही जानवरों के बच्चे भी छोटे होने पर काफी क्यूट लगते हैं दोनों की ही शरारत और अठखेलियां देखने लायक होती है वैसे भी सोशल मीडिया हमारे मनोरंजन का अच्छा साधन बन गया है। जहां आप को बच्चों के अनोखे शरारत और जानवरों के क्यूटनेस के तमाम वीडियो देखने को मिल जाएंगे। जो आपको हसाएंगे गुदगुदाएंगे।

कभी इतने इमोशनल कर देंगे कि आपका प्यार उन पर बरसेगा। जानवरों की बात की जाए तो सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े वीडियो खूब आते हैं, जो खूब मजेदार होते हैं ऐसा ही एक मस्ती से भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मस्ती के साथी हैरान करने वाला भी है। इस वीडियो में एक शेर के बच्चे और दो चिंपैंजी के बच्चों का है।

वैसे भी शेर को जंगल का राजा करते हैं। शेर का डर जंगली जानवरों को होता है। चाहे वह शेर छोटा से हो या फिर बड़ा। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शेर का बच्चा है। जिसके सामने एक चिंपैंजी के दो बच्चों को छोड़ देता है। वह चिंपैंजी भी पालतू लग रहे हैं और शेर भी पालतू ही है। इसके बाद शेर का बच्चा मस्ती करते हुए एक चिंपैंजी के टांग को काटने की कोशिश करता है लेकिन तभी दूसरा चिंपैंजी शेर को अपने दोनों हाथों से जोर से मुक्का माराता है।

शेर का बच्चा उस मार से थोड़ा पीछे हट जाता है। चिंपैंजी को वह शेर काटने की कोशिश करने लगता है। जिससे वह काफी डर भी जाता है और दूसरी चिंपैंजी से जाकर लिपट जाता है। इसके बाद दोनों ही एक दूसरे से लिपटे हुए वहां से भागने की कोशिश करते हैं, ताकि शेर उन्हें चोट न पहुंचा सके।

यह वीडियो देखने में बड़ा ही मजेदार है और इसे इंस्टाग्राम पर wonderfuldixe नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिस पर एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 7000 से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- यह कौन करेगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top