कैटरीना कैफ और विकी कौशल के शादी के बाद उनके उम्र और नेटवर्थ की खबरें वायरल

Katrina Kaif and Vicky Kaushal after marriage

विकी कौशल ने जिस तरह से अपने अभिनय से सबका दिल जीता उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना का भी दिल जीत लिया और इस समय उनकी शादी की चर्चाएं खूब फैली हुई हैं। कैटरीना ने “बूम” फिल्म से फिल्म इंडस्ट्रीज में अपनी शुरुआत की थी तो विकी कौशल ने फिल्म “लव शव ते चिकन खुराना” से अपने अभिनय का सफर शुरू किया।

कैटरीना कई मशहूर बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जब से दोनों की शादी की खबरें आई थी तब से उनके फैंस उनकी झलक पाने के लिए बेताब रहते थे। उनकी शादी होने के बाद लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब होते हैं। उनके फैंस उनकी हर छोटी बड़ी बात को जाना चाहते हैं तो आज हम भी कुछ जानकारी लाए हैं आपके लिए-

दोनों के उम्र में अंतर

जानिए शादी के बाद कितनी सम्पति के मालिक बनेंगे विक्की कौशल, विक्की से 10  गुना अमीर है कैटरीना

कैटरीना और विकी कौशल की शादी को लेकर जो खूब चर्चाएं होती रहती हैं तो कुछ लोग यह भी देखते हैं कि कैटरीना और विकी की उम्र में काफी अन्तर है तो कैटरीना कैफ और विकी कौशल की उम्र में 5 साल का फर्क है। इस समय कैटरीना कैफ 38 साल की है तो विकी कौशल की उम्र 33 साल है। इसका मतलब कटरीना भी किसी 5 साल उम्र में बड़ी है।

विकी कौशल से ज्यादा अमीर है कैटरीना

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ की कुल नेटवर्थ 220 करोड़ रुपए है और विकी कौशल की अगर बात की जाए तो टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार विकी कौशल का कुल नेटवर्थ ₹24 करोड़ ही है। 2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले विकी कौशल “लव शव ते चिकन खुराना” फिल्म से की थी लेकिन इस समय वह काफी फेमस हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top