एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने एक बार फिर दिखाया अपने हुस्न का जलवा वीडियो देखते ही बढ़े हार्टबीट

Actress Anjali Arora once again showed her beauty

कच्चा बादाम के हुक स्टेप करके सोशल मीडिया पर छाने वाली अंजलि अरोड़ा अब अपने एक से बढ़कर एक वीडियोज के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कुछ समय पहले उनके एमएमएस वीडियो की चर्चाएं हो रही थी। हालांकि अंजलि अरोड़ा ने यह साफ कर दिया था कि यह वीडियो उनका नहीं है लेकिन उन्होंने बेहद खरी-खोटी सुनाते हुए यह भी कहा कि उनके घर में भी पिता भाई मां हैं। किसी को बदनाम करने से पहले लोग सोचते भी क्यों नहीं है। फिलहाल अंजलि अरोड़ा की अगर बात की जाए तो वह बेहद ही खूबसूरत डांस से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

हाल ही में इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनका बेहद सेक्सी अवतार देखने को मिला एक्ट्रेस इस वीडियो में सेक्सी डांस करते हुए दिख रही हैं। उनका हॉटनेस देख यूजर्स के भी पसीने छूट जा रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने रेड कलर का लोअर तो ब्लैक कलर का टॉप पहना है। जिसमें वह बेहद ज्यादा से*क्सी लग रही हैं जब उन्होंने अपने कमर में लचक छोड़ी तभी हार्टबीट बढ़ चुके थे। उनके चाहने वालों का और अंत तक उनकी अदाएं देकर पसीने आने लगे। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर छाई अंजलि अरोड़ा और इनका यह हॉट अंदाज कातिलाना एक्सप्रेशन देते हुए जब अंजलि अरोड़ा अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। उनके फैंस भी उनके वीडियो को देखने पर मजबूर हो चुके हैं इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट instantbollywood पर शेयर किया गया है। जिसे 1लाख 81 हजार लाइक आए हुए हैं और इनकी अदाओं की तारीफ की जा रही है। यही नहीं आप कमेंट बॉक्स में फायर की इमोजी और रेड हार्ट भी देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top