‘दिल आशिकाना’ फिल्म से एक्ट्रेस ने जीता था सबका दिल लेकिन लुक बदला ऐसा कि अब पहचाना हुआ मुश्किल

Actress from the movie 'Dil Aashikana'

बॉलीवुड एक ऐसा चमकता केंद्र है जहां हर कोई अपनी किस्मत आजमाना चाहता है। कुछ की किस्मत ऐसी तेज होती है कि पहली ही फिल्म से फैंस का दिल जीत लेता है तो कई लोगों को सालों मेहनत और स्ट्रगल करना पड़ता है तो कभी कभी कोई रातों-रात स्टार बन जाता है। अपनी पहली फिल्म के धमाकेदार एंट्री से लेकिन जितनी तेजी से वह स्टार बनता है उतनी ही तेजी से करियर का ग्राफ नीचे भी गिर जाता है। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस ऐसी हैं जिनका ग्राफ काफी तेजी से बड़ा तो उससे कहीं ज्यादा तेजी से नीचे उतरा भी हम बात कर रहे हैं। जिविधा शर्मा के जिन्होंने करण नाथ के ऑपोजिट यह दिल आशिकाना से धमाकेदार डेबिट किया।

बेहद ही खूबसूरत और मासूम सी दिखने वाली जिविधा रातों-रात स्टार बनी। लेकिन इंडस्ट्रीज में जगह नहीं बना पाए। वह 2002 में जब जिविधा शर्मा यह दिल आशिकाना में दिखी और फिल्म के गाने और वीडियोस काफी हिट हुए। जिविधा की खूबसूरती और मासूमियत ने लोगों का दिल जीता। खूबसूरत और मासूम से दिखने वाली जिविधा आगरा तो रात को स्टार्ट तो बन गई लेकिन इंडस्ट्रीज में उन्होंने कोई खास जगह नहीं बना पाई। उनके चाहने वाले उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं। जिविधा ने जब बॉलीवुड में डेब्यू किया उस समय ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा और बाद में करीना कपूर अमीषा पटेल एक्ट्रेस भी थी। ऐसे में नई एक्ट्रेसेस के लिए जगह बना पाना काफी मुश्किल था। जिविधा को अच्छे ऑफर नहीं मिले तो उन्होंने साउथ का रुख किया।

जिविधा ने तेलुगू फिल्म “युवारत्ना” किया तो वही गुरदास मान के ऑपोजिट फिल्म “मिनी पंजाब” में नजर आए। यही नहीं उन्होंने कई पंजाबी फिल्में की जिनमें वह सुपर डुपर हिट रही। जिविधा शर्मा सुभाष घई की हिट फिल्म ताल में भी दिखी थी। ऐश्वर्या राय की छोटी बहन का रोल प्ले किया था। जिविधा ने इसके अलावा छोटे पर्दे पर “तुम बिन जाऊं कहां” “जमीन से आसमान तक” “सावधान इंडिया” जैसे कई शूज में भी उन्होंने छोटे-मोटे रोल किए हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले जिविधा को लोग आज भी खूब पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top