छोटे बच्चे से पूछा गया गणित पढ़ने के क्या है फायदे, जवाब ऐसा कि कान खड़े हो जाएंगे

What are the benefits of reading mathematics when asked to a small child

बच्चों को मन का सच्चा कहा जाता है वह बिना कुछ सोचे समझे मन में जो भी आता है उसे कह जाते हैं इसीलिए उनकी बातों का फुल बुरा भी नहीं मानता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला जिसमें छोटे बच्चे ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद दिल खुश हो जा रहा है मासूम हरकतें सभी के दिलों को जीत ले रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।व

बच्चे की हाजिर जवाबी देख हैरान

वीडियो में अब एक क्यूट से बच्चे को देखेंगे जब यह बच्चा बोलना शुरू करता है तो सभी लोग उसकी हाजिर जवाबी पर हैरान हो जाते हैं।दरअसल बच्चे से जब मैथ विषय के को पढ़ने के फायदे के बारे में पूछाजाता है तब उसका जवाब ऐसा वह देता है कि हर कोई हंसने पर मजबूर हो जाता है।

वीडियो में यह मासूम बच्चा कहता है क्या फायदा मैथ पढ़ने का जब पढ़ने के लिए पैसे ही ना हो इस वीडियो को देखकर आपको भी बच्चे पर प्यार आ जाएगा छोटे से इसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। क्यूट सा दिखने वाला यह बच्चा अपने जवाब से लोगों का दिल जीत ले रहा है तो वही हंसने पर मजबूर भी कर दे रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 94 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कहा बेटा पढ़ लो रुपए तो आ जाएंगे एक दिन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top