राखी सावंत के शॉर्ट ड्रेस ने किया उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार

rakhi sawant short dress

ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस के बाद से किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। राखी सावंत के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं। उनका अतरंगी अंदाज़ पर बात उटपटांग सवाल का जवाब उन्हें लोगों से अलग बना देता है। राखी सावंत जहां भी रहती हैं अपने अतरंगी हरकतों की वजह से छाई रहती हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर भी देखा गया है। हाल ही में वह मिनी स्कर्ट और टॉप पहने हुए पोज देते हुए दिख रही हैं। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत अपनी बेबाक अंदाज और अतरंगी हरकतों की वजह से छा जाती हैं।

मजाक मस्ती करने वाली राखी सावंत अक्सर कोई ना कोई ऐसी बात बोल जाती है जिसकी वजह से वह लोगों की नजरों में आ जाती है। राखी सावंत का अंदाज़ फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके मिनी स्कर्ट और टॉप में उन्हें परेशान किया या यूं कहिए वह लोगों को अपने इस लुक से परेशान कर दी।

उनका यह हॉट लुक सोशल मीडिया पर छा गया जिसमें राखी सावंत के शॉर्ट टॉप से उप्स मोमेंट का शिकार करा दिया। राखी सावंत इस समय अलग-अलग पोज देते हुए नजर आए। टाइट कपड़ों की वजह से परेशान जरूर देखें लेकिन हॉट पोज देकर देश की धड़कनें जरूर बढ़ा दी है। राखी सावंत का यह वीडियो फोटो शूट यूट्यूब अकाउंट stardom Bollywood पर शेयर किया गया है। जिससे एक लाख से ज्यादा बार दिखा गया है और हजारों लोगों ने पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top