एक्ट्रेस प्रीति जिंटा बनी जुड़वा बच्चों की मां, अपने फैंन के साथ शेयर किया बच्चों का नाम

Actress Preity Zinta becomes mother of twins

प्रीति जिंटा जिनके स्माइल लोगों को बहुत पसंद आती है। प्रीति जिंटा को बबली एक्ट्रेस भी कहा जाता है। 46 साल की उम्र में प्रीति जिंटा के घर किलकारियां गूंज उठी हैं। प्रीति जिंटा ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। अपने घर की यह प्यारी सी खुशी को प्रीति जिंटा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है। पोस्ट में प्रीति जिंटा ने अपने बच्चों का नाम भी फैंस को बताया।

जुड़वा बच्चों का नाम

अपने इंस्टाग्राम हैंडल अकाउंट से प्रीति जिंटा ने अपने हस्बैंड के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए, एक स्पेशल नोट भी शेयर किया है। उन्होंने इस गुड न्यूज़ को अपने फैंस के साथ शेयर किया। प्रीति ने अपने पोस्ट में लिखा- मैं आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यू शेयर करना चाहती हूं, मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश है। हमारे दिल में इतना ज्यादा ग्रिटिट्यूड और प्यार भरा है कि हमारे घर में दो जुड़वा बच्चे Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough का जन्म हुआ है।

प्रीति जिंटा ने नर्स, डॉक्टर और सरोगेट को थैंक यू कहां है और अपने पोस्ट में आगे लिखा हम अपने जिंदगी के नए फेस को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड है। यह हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी डॉक्टर, नर्स और हमारी सेरोगेट का दिल से शुक्रिया और सभी को ढेर सारा प्यार।

प्रीति जिंटा के इस पोस्ट से तो एक बात साफ हो गया कि वह सरोगेसी के जरिए मां बनी है। प्रीति ने अपने नए जीवन का स्वागत खुशियों से किया।

इस न्यूज़ के बाद प्रीति जिंटा को दुनिया भर से बधाइयां मिल रही हैं। उनके फैंस कपल्स को उनके दोनों बच्चों के जन्म पर बधाई दिए हैं, और बच्चों को ढेर सारा आशीर्वाद भी दे रहे हैं। कुछ ही मिनटों में प्रीति जिंटा के पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही, अब हर कोई उनके बच्चों की एक झलक पाने के लिए बेकरार है। सब यही चाह रहे हैं कि जिस तरह से उन्होंने अपने पोस्ट में नाम शेयर किए। उसी तरह उन नन्हे बच्चों की फोटो भी अपने फैंस के साथ शेयर करें।

हमारी तरफ से भी प्रीति और उनके पति जीन को बधाई और हम भी यही चाहेंगे कि वह अपने बच्चे की तस्वीर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top