अपनी फिल्मी पत्नी को याद करने के बाद अनुपम खेर हुए भावुक, उन्होंने कह डाले ये शब्द |

bna

सभी लोग अपनी पत्नी को बहुत मिस करते है, उसी तरह फिल्म कि दुनिय की बात करे तो अनुपम खेर द्वारा उनके साथ काम करने वाली फिल्मीं पत्नी को याद कर रहे है। उनकी फ़िल्मी पत्नी रीमा की अचानक मृत्यु हो जाने के बाद उन्होंने उनके लिए कुछ कहा है। आइये जानते है।

उनके लिए अनुपम खेर ने अपने दिल की बात कही और उनके लिए बहुत कुछ बोला उन्होंने एक्ट्रेस रीमा के बारे में कहा की वो रीमा  काफी सुन्दर दिखती है और और हमारी जिन्दगी में बहुत खास जगह है। उनकी और अनुपान खैर की जोड़ी को पर्दे पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता था।उन्होंने एक साथ कई फिल्मो में भी काम किया था।  रीमा लागु बॉलीवुड दुनिया का वो नाम है जिसे सुनते ही किसी के भी मन में एक इज़्ज़त और प्यार की मूरत की छवि उमड़ आती है। वह लोगो की चेती एक्ट्रेस थी जिनके गुजर जाने के बाद उन्हें काफी लोग याद करते है।

रीमा जी ने कई सालों तक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और कई बड़े स्टार के साथ भी फिल्मे बनाई है। फैंस उनके एक्टिंग के दीवाने थे, रीमा लागू ने अपने ज्यादातर फिल्मों में मां, भाभी मां का रोल निभाया। वहीं फिल्म ”हम आपके है कौन”में उनका समधन का किरदार बहुत प्रसिद्ध हुआ था, जिसमे अनुपम खेर ने भी काम किया था।  रीमा जी ने साल 2017 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था अपनी रील लाइफ पत्नी को याद करके दुखी हुए अभिनेता अनुपम खेर ने कहा-'आपकी बहुत याद आती है' - Dainik Report

अचानक हुए उनके देहांत से पूरी बॉलीवुड को एक धक्का लगा था। उनकी उम्र महज 59 साल थी उन्हें कार्डियर अरेस्ट आया था जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गयी थी। 17 मई 2017 को रात के करीब 1 बजे उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहाँ उन्होंने अपनी अंतिम सास ली थी। उनकी चौथी पुण्यतिथि पर अपनी रील लाइफ पत्नी को याद करके अनुपम खेर ने अपने दिल की बात कही ।

उनकी डेथ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर ने याद करके अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, ” मैं रीमा लागू को मिस करता हूं।” अनुपम खेर ने अपने इस ट्वीट के साथ रीमा की पहली फिल्म मराठी फिल्म सिंहासन का एक फोटो को भी शेयर किया। माना जाता है की, निरूपा रॉय और राखी गुलजार के बाद रीमा लागू ही एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होने फिल्मों में मां का दमदार किरदार निभाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top