होटल के कमरे में अकेले ठहरी एयर होस्टेस को मिला एसी के अंदर से हिडेन कैमरा

air hostess staying alone in hotel room

आज भी कई ऐसे लोग हैं जो होटल में कमरा बुक करने से डरते हैं।आज के समय में ज्यादातर लोग ट्रैवलिंग करते हैं ऐसे में होटल्स की बुकिंग नॉर्मल सी बात होती है। इसके बावजूद भी कुछ लोग होटल में ठहरने से डरते हैं। इसमें लड़कियां या कपल ज्यादातर होते हैं क्योंकि सभी को होटल में धोखा देने के उपाय पता है।

कई होटल वाले अपने कस्टमर को धोखा देते हैं और होटल के कमरे में कैमरा छिपाकर उनके प्राइवेट सीक्रेट रिकॉर्ड कर देते हैं और बाद में इसे ब्लैक मेलिंग भी कर लेते हैं। इसी कारण लोग होटल में रूम बुक करवाने को पड़ा रिस्की समझते हैं।

सोशल मीडिया पर एक एयर होस्टेस ने अपने साथ वैसे ही धोखेबाजी की तस्वीर शेयर करते हुए, टिक टॉक पर @nik.alisa के पेज पर एयर होस्टेस शेयर किया है। अलीशा मलेशियन एयरलाइंस में काम करती हैं। वह बहुत समय पहले से लोगों को अपनी केबिन क्रू की ड्यूटी में आने वाली समस्याओं की कई जानकारियां साझा कर चुकी है।

इसी बीच ही उन्होंने अपनी कोरियन फ्लाइट के हॉल्ट के दौरान होटल में ठहरने का अनुभव लोगों के साथ शेयर किया। अलीशा ने देखा कि उनके कमरे में लगे एयर कंडीशनर के अंदर से लाल रंग की एक लाइट जल रही है। उन्हें यह थोड़ा अजीब लगा। अलीशा ने इसका वीडियो भी बनाया। अलीशा को शक हुआ के अंदर हिडेन कैमरा है।

उसने होटल वालों को कॉल करने के साथ ही पुलिस को भी इसकी जानकारी कॉल कर थोड़ी देर बाद टीम वहां पहुंची और लड़की ने जैसे की एसी खोलती है। अंदर से जो निकला वह हैरान करने वाला था। उसके अंदर एक कैमरा छिपा हुआ था। यह सीसीटीवी था। अलीशा ने होटल वालों पर एक्शन लेते हुए इस मामले को दर्ज करवाया।

होटल के मालिक ने सफाई में कहा गलती से हो गया है वरना होटल्स के लगाए जाते तो वे दूसरे तरह के होते हैं। इस तरह के सीसीटीवी नहीं लगाए जाते हैं। ऐसे आलीशा द्वारा शेयर किया गया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top