दिल को पिघलाने वाला वीडियो, दुल्हन को देख सभी हुए इमोशनल लोगों ने कहा ऐसा किसी के साथ ना हो

heart melting video

सोशल मीडिया पर एक अलग ही तरीके का वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। जिसमें दुल्हन ने सबकी सोच से हटकर काम किया और उसका यही अंदाज लोगों के दिलों को छू रहा है। इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी जमकर आ रही हैं।

इमोशनल करने वाला वीडियो

इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक पाकिस्तानी दुल्हन अपने पिता का हाथ पकड़कर मंडप की तरफ धीरे-धीरे बढ़ती है और उसके एक हाथ में उसकी मां की एक तस्वीर हैऔर दसरे हाथ से पिता के साथ को थामा है। दुल्हन के पिता गंभीर मुद्रा में आगे बढ़ रहे हैं और तुम दुल्हन इमोशनल होती दिख रही है।

जैसा की वीडियो से अंदाजा लग जा रहा है कि शादी में मां को मिस कर रही है दुल्हन और इस शादी में दुल्हन को देखकर वहां मौजूद सभी लोग दुल्हन को संभालते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो दिल को दुखी करने वाला है।

लोगों ने दिया रिएक्शन

इस वीडियो को mahasphotographyofficial नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर दो लाख 40 हजार व्यूज आ चुके हैं तो यूजर्स ने दिल छू जाने वाला कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- दिल को पिलाने वाला है यह वीडियो और इसी पर एक यूजर लिखती हैं अल्लाह उन सब माओं को जन्नत में जगह दे जो इस दुनिया में नहीं है। आमीन! और जिन की मम्मी जिंदा है उनको लंबी जिंदगी दें। आमीन!

वैसे यह वीडियो दिल को पिघला देने वाला ही है। इसे देखते ही बिना कहे आंख में आंसू छलक जाते हैं। जैसे लगता है कि खुद का ही कोई अपना है। जिससे हम रिलेटेड हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top