मौज ही मौज, जिओ ने दिया ₹1 में 30 दिन का अनलिमिटेड डाटा

Jio gave 30 days unlimited data in ₹ 1

रिलायंस जियो ने एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है यह देश के किसी भी नेटवर्क प्रोवाइडर द्वारा लिया जाने वाला सबसे सस्ता प्लान है जिओ के 100 एमबी डाटा के नए प्रीपेड प्लान की कीमत ₹1 रखी गई है और इसमें 30 दिनों की वैलिडिटी दी जाएगी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह प्लान यूजर्स के लिए बहुत अच्छा है जो ज्यादा फायदे की तलाश में नहीं है। बस अपने प्लान को एक्टिव रखना चाहते हैं इंडिया टूडे के अनुसार सभी उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध नहीं है लेकिन यह अभी साफ नहीं हुआ है कि यह प्लान का लाभ कौन उठा पाएगा। अभी कंपनी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। यह प्लान अभी केवल माई जिओ ऐप पर दिख रहा है। वही कंपनी वेबसाइट पर इसकी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

जिओ ने ₹120 के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में बदलाव करते हुए, इसे सबसे किफायती अनलिमिटेड प्लान बताया है लेकिन कंपनी और भी सस्ता प्लान लेकर आई है। खबर के अनुसार ₹1 वाले प्लान के तहत मिलने वाले 100 एमबी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 केबीपीएस हो जाती है।

माई जिओ ऐप में यूजर अनप्लान पर जाकर वैल्यू सेक्शन में य नया रिचार्ज प्लान देख सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अगर यूजर इस प्लान के तहत 10 बार रिचार्ज करते हैं तो यह उन्हें 1GB डाटा देने वाले 15 प्रीपेड डेटा वाउचर के मुकाबले ₹10 में ही 1GB हाई स्पीड डेटा मिल जाएगा और इस तरह यूजर्स को ₹5 की बचत हो जाएगी।

जिओ ने अपने ₹119 वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। कंपनी अब इस प्लान में यूजर्स को आउटगोइंग s.m.s. की सुविधा भी दे रही है। इस प्लान में 14 दिनों की वैलिडिटी और हर दिन डेढ़ जीबी डेटा के साथ ही अब 300 s.m.s. भी जोड़ दिए गए हैं

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार जियो जल्द ही यूजर्स को व्हाट्सएप के जरिए भी रिचार्ज करने का करने की सुविधा देने उपलब्ध कराएंगे।बुधवार को फ्यूल फॉर इंडिया इवेंट के दौरान रिलायंस जिओ के निदेशक और रणनीति प्रमुख आकाश अंबानी ने कहा कि जल्दी व्हाट्सएप पर यूजर्स के लिए रिचार्ज की सुविधा लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top