लॉकअप में अंजली और मुनव्वर 10 मिनट बाथरुम में बिताएं

Anjali and Munavvar spend 10 minutes in the bathroom in the lockup

टीवी रियलिटी शो जिनको होस्ट कर रही कंगना रनौत, जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है।‌ वैसे तो कंगना की वजह से यह शो शुरू से ही सुर्खियां बटोर रहा है। दूसरी तरफ इस रियलिटी शो के कुछ मुख्य कारण ऐसे भी हैं। जिसकी वजह से यह अपनी ओर लोगों का ध्यान खींच ले रहा है। इस रियलिटी शो में कंटेंस्टेंट शुरुआत से लगातार एक दूसरे के साथ लड़ाई करते नजर आए हैं।

जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि इस शो के अंदर एक जेल में कैद रहना है लोगों को, जहां लड़ाई झगड़े चलते रहते हैं। लेकिन लड़ाई झगड़ों के बीच भी कुछ समय ऐसे भी होते हैं। जहां प्यार और रोमांस भी देखने को मिल जाता है।

इसी शो में अंजलि अरोड़ा अपने साथी मुनव्वर फारूकी के साथ रोमांस करती हुई नजर आई। इसी शो के चलते कंगना रनौत भी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस रियलिटी शो में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी का एक दूसरे के प्रति प्यार साफ दिखाई दे रहा है जिसे देखकर लोग उनके लव जिहाद तक का नाम दे चुके हैं। इसलिए हफ्ते कंटेंस्टेंट की फैमिली भी आई थी। जिस दौरान अंजलि अरोड़ा की मां वहां पहुंचे और उन्होंने बेटी को मुनव्वर फारूकी से दूरी बनाए रखने के लिए कहा था। जिसके अनुसार अंजलि की वजह से सारे वोट मुनव्वर को चले जा रहे हैं।

Lock Upp: Have a look at these cute 'MunJali' pictures; Fans are going gaga  over Munawar Faruqui and Anjali Arora's bond

अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी एक दूसरे के प्रति काफी प्यार दिखाते हुए नजर आ जा रहे हैं। मां ने उनसे दूरी बनाने की बात कही, इसके बावजूद भी उनके एक दूसरे के साथ रोमांस करने से कोई दूरी नहीं बनी थी।‌ कुछ समय पहले मुनव्वर फारूकी के विषय में पता चला कि वह शादीशुदा और 3 साल के बच्चे के पिता भी हैं इन सब बातों को जाने के बाद भी अंजलि अरोड़ा उनके साथ रोमांस करते नजर आए। जिससे साफ जाहिर है कि यह एक गेम प्लान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top