वायरल हुआ वीडियो: अंकिता लोखंडे की बैचलर पार्टी में उनकी बेस्टफ्रेंड रश्मि देसाई ने अंकिता को कंधे पर उठाकर किया डांस

Ankita Lokhande's bachelor party

2020 साल लॉकडाउन में ही बीत गया। लेकिन 2021 बीतने में भी कुछ दिन शेष है और ऐसे में बहुत सारे टीवी और बॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस शादी के बंधन में बन रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी के सात फेरे लिए। इसी में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां शुरू है। वह भी दिसंबर के दूसरे हफ्ते में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। टीवी की बात की जाए तो अभिनेत्री अंकिता लोखंडे पिछले काफी समय से अपने बाॅयफ्रेंड को डेट कर रहे हैं और जल्द ही वह भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

कुछ दिनों पहले ही अंकिता लोखंडे ने अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी इंजॉय की थी। इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा उन्होंने कुछ फोटोस और वीडियो भी शेयर किए थे। इस वीडियो में अंकिता अपने कुछ खास दोस्तों के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। पवित्र रिश्ता से पॉपुलर होई थी अंकिता लोखंडे और उन्होंने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अंकिता वाइन कलर कपड़े में वह गजब की खूबसूरत लग रही है। पार्टी में उनके करीबी दोस्त ही केवल नजर आए। अंकिता के बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई डांस वीडियो में साफ नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि रश्मि देसाई अपनी बेस्ट फ्रेंड के खास मौके पर काफी खुश हैं। इस खुशी में अंकिता को कंधों पर उठा लिया और डांस करने लगी।

रश्मि ब्लैक रंग का आउटफिट पहनी हुए हैं। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं और अपने दोस्त के पार्टी को खूब एंजॉय कर रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद अंकिता के फैंस काफी शॉक्ड है। एक फैंस ने लिखा क्या बात है दोनों खूब इंजॉय करो। अंकिता और विक्की जैन 12 दिसंबर को शादी के बंधन लेने वाली हैं। उनकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में दोनों की शादी होने वाली है और यह शादी का कार्यक्रम 3 दिनों तक चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top