आर्यन खान ने पापा शाहरुख खान को लेकर किया बड़ा खुलासा… कहा कभी-कभी उनसे मिलने के लिए मुझे भी अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है-

sj

हम सभी को पता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। दरअसल आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। आर्यन ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार हुए हैं। एनसीबी को क्रूज में भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए हैं। जिनमें आर्यन खान भी शामिल थे, इनके अलावा 11 लोगों को इस क्रूज से गिरफ्तार किया गया है।‌सोमवार को आर्यन को किला कोर्ट में पेश किया गया। आजम खान अभी भी एनसीबी की गिरफ्त में है और उनसे पूछताछ जारी है।

इस पूछताछ में शाहरुख के बेटे आर्यन ने शाहरुख को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। सबसे पहले तो उन्होंने बताया कि पापा काम में इतना ज्यादा बिजी रहते हैं कि उन्हें हमसे मिलने का टाइम ही नहीं मिलता है। अभी भी वह एक साथ तीन-तीन फिल्मों में काम कर रहे हैं।

शाहरुख की बात की जाए तो शाहरुख फिल्म इंडस्ट्रीज में ऐसे सुपरस्टार है। जिन्हें लोग देखना काफी पसंद करते हैं। ऐसे में वह अभिनय के साथ प्रोडक्शन में भी‌ काम संभालते हैं। इसके अलावा भी व कई कामों में बिजी रहते हैं, जिससे उनका शेड्यूल काफी बिजी रहता है।

आर्यन ने बताया कि कभी-कभी पापा से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। एनसीबी के पूछताछ के दौरान आर्यन ने कबूल किया कि वह पिछले 4 सालों से ड्रग्स ले रहे हैं और यह शौकिया तौर पर ले रहे थे। आर्यन खान इस समय एनसीबी की गिरफ्त में है और वह 7 अक्टूबर तक कस्टडी में रहेंगे। इस दौरान एशो आराम की जिंदगी जीने आर्यन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे भी के पूछताछ के दौरान आर्यन उनका सहयोग कर रहे हैं लेकिन कभी-कभी वह इन परेशानियों से जो भी पढ़ते हैं आर्यन ने बताया कि पापा अभी भी तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसकेकारण उनके पास हमसे मिलने का समय ही नहीं होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top