सपेरे ने जैसे ही बजाया बीन ताई बन नागिन डंस ली गांव वालों को

As the snake charmer played the bean

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस वीडियो के खूब भरमार रहती है। आपने भी देखा होगा अक्सर ही शादी विवाह में नागिन डांस खूब होता है। दरअसल लोगों का इस डांस फॉर्म पर विशेष ध्यान रहता है और खूब पसंद भी आता है। नागिन धुन बजे तो मजाल है डांस करने वाले लोग खुद को रोक पाए। ऐसा ही कुछ देखने को मिला सोशल मीडिया पर जहां एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सपेरों में जब बीन बजाई तो वहां मौजूद ताई जी भी डांस के लिए दौड़ पड़ी उनका डांस ऐसा कमाल का कि आप देख सकते हैं उन्होंने वहां पर धूम मचा दिया लोग उन्हें देखते रह गए।

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं लोग इकट्ठा हुए हैं और उन्हीं लोगों के बीच में दो सपेरा बीन बजाते नजर आ रहे है। सपेरा के बीन बजाते ही लोगों का डांस शुरू हो जाता है। जबरदस्त डांस दिखाते हुए लोग अपनी-अपनी डांस अंदाज और कमाल से लोगों को दीवाना बना रही है। तभी अचानक वहीं लोगों के बीच में ताई जी पहुंचती है। जिन्होंने लाल घाघरा और पीली कुर्ती पहने सर पर दुपट्टा लिए हुए, सपेरे की धुन पर जबरदस्त डांस करते नजर आए। ताई जी ने जो कमर मटका कर वहां डांस किया कि बाकी और डांसर वहां से तुरंत हट गए। यानी लोगों की हिम्मत छूट गई ताई जी के डांस को देखकर, ताई जी ने जिस तरह से अपनी कमर के ठुमके निकाले कि लोगों के होश उड़ गए।

सोशल मीडिया पर भी ताई जी के इस डांस की जमकर तारीफ की जा रही है। दरअसल ताई जी का अंदाज कमाल का था तो उनकी एनर्जी और बीन के धुन के अनुसार अपने कमर को मटकाने का अंदाज वह भी बेहद ही सादगी के साथ सबको पसंद आ रहा है। दिल जीत लेने वाले इस वीडियो को सब देख रहे हैं और देख कर दिल नहीं भर रहा है तो दोबारा देख रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट “Ladla Mohit Official” पर शेयर किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर 51 लाख व्यूज और 19 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके है‌। लोगो ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है। यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top