कार से निकली महिला पर अचानक लंगूरों के झुंड ने किया हमला

The woman who got out of the car was suddenly attacked by a herd of langurs

बंदर एक ऐसा जानवर जिसके विषय में यही बात सब जानते हैं कि यह शरारती और नकलची होते है। खाने के मामले में कभी-कभी लोगों को काफी नुकसान भी पहुंचा देते है। ऐसे में बंदरों से लोग दूर ही रहती हैं और ना इसे पालना कोई पसंद करता है लेकिन हां कुछ ऐसे दिलदार लोग है, जो इस शरारती बंदरों को भी पालना पसंद करते हैं और इसकी खूबी देखभाल भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें आप एक महिला को इन शरारती बंदरों को मूंगफली खिलाते देखेंगे। महिला का तो काम आपको पसंद आएगा लेकिन आप बंदर के काम को देख कर चौंक जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला कार चलाते हुए सड़क पर जा रही है फिर अचानक ही वह जंगल की तरफ मुड़ती है और कुछ दूर जाकर कार रोक देती हैं और हाथ में एक पोटली लिए हुए बाहर निकलती है। जैसे ही महिला बाहर निकलती है उसे लंगूरों का पूरा झूंड घेर लेता है। ऐसा लगा जैसे मानो सब उसे बखूबी जानते है पहचानते हैं। महिला भी पोटली में से निकालकर मूंगफली के दाने बिखेर देती है। जिसके बाद सभी खाने में जुट जाते हैं। आप देख सकते हैं कुछ लंगूर तो उनके ऊपर भी चले जा रहे हैं और वह हंस रही है।वह प्यार से सबको खिला भी रही है फिर वह पोटली लेकर बैठी है। छोटे लंगूर को छिलके मूंगफली दे रही है। यही नहीं आप देखेंगे वह अपने मुंह से भी उसे पकड़ा रही है तो वह छोटा सा लंगूर अपने मुंह से उनके मुंह के मूंगफली के दाने को ले ले रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखना हर कोई पसंद कर रहा है। दरअसल महिला का अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है जिसने प्यार और मासूमियत से लंगूरों को मूंगफली खिला रही है। वैसे ही वह लंगूर बिना नुकसान पहुंचाए उनके प्यार का जवाब भी प्यार से दे रहे हैं और प्यार से ही उनके मूंगफली को खाते हुए, उनके ऊपर चढ़कर अपना प्यार भी जता रहे हैं। यह खूबसूरत सब वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। जो यूट्यूब चैनल @badrinaryana Bhadra पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो पर काफी ज्यादा व्यूज भी आ चुका है। जबकि इस वीडियो को लाखों से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है। कमेंट के बॉक्स में इस महिला की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह महिला काफी ज्यादा दयालु स्वभाव की है। महिला ने लोगो को इंसानियत का सीख सिखा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top