टॉपर लड़की से हुआ बैकबेंचर लड़के को प्यार, कर ली शादी भी

स्कूल की लाइफ सबके लिए बड़ी यादगार होती है। यह होती है जिसमें हम बिंदास अपनी जिंदगी जीते हैं। कभी-कभी यह यादें जिंदगी भर साथ रहते हैं। स्कूल के क्लास रूम में दो या तीन टॉपर स्टूडेंट देखने को मिल ही जाते हैं और उसी में कुछ बच्चे ऐसे होते हैं जो हमेशा ही क्लास में पीछे ही बैठते हैं जिन्हें बैकबेंचर कहते हैं यह पढ़ने में बहुत ही कमजोर होते हैं क्लास में जो आगे बैठते हैं उन्हें पढ़ाकू का टाइम दिया जाता है।

एक बैकबेंचर को हुआ टॉपर से प्यार

एक पिक भेजो को अपने क्लास की टॉपर लड़की से प्यार हो गया। लेकिन किसी को यकीन ही नहीं होता है कि एक बैकबेंचर को अपने क्लास के टॉपर लड़की से प्यार हो गया। पीसीएस टॉपर लड़की ऐसे लड़के से पढ़ने वाली तो नहीं है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है ।जिसमें एक लड़के के साथ ऐसा ही हुआ उसने अपने क्लास के टॉपर लड़की को पटाने के लिए इतने पापड़ को लेकर आज वह उसकी दुल्हन बन गई।

बात पहुंची शादी तक

सोशल एक वायरल हो रहा है वीडियो में केवल 10 सेकंड का है। जिसमें लड़के और टॉपर लड़की की लव स्टोरी को बड़ी ही खूबसूरती से बयां किया गया है। इस वीडियो में आप स्कूल समय की कुछ तस्वीरों को देख पाएंगे। जिसमें बैकबेंचर लड़का और टॉपर लड़की देखने को मिल जाएंगे। वहीं अन्य तस्वीर में आपको एक दूसरे को डेट करना स्टार्ट करते हैं वह देखेंगे स्कूल समय से ही लड़के ने लड़की को पटाने की कोशिश करनी शुरू कर दी थी।

शादी होने पर खुश हुआ बैकबेंचर लड़का

लड़का लड़की शादी के मंडप में आते हैं बचपन के क्रश को दुल्हन के रूप में देख लड़का खुशी से उछल पड़ता है। उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता‌ यह उससे देखकर साफ पता चल जाता है इस वीडियो के आखिर में आप दूल्हा को अपनी दुल्हन को बुलेट पर बैठा कर ले जाते हुए देख पाएंगे।

एक नया ट्रेंड शुरू हुआ

10 सेकेंड के इस वीडियो में पूरी लव स्टोरी दिखाई गई है और इसे छवि एंड सत्या नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा उम्मीद कर रहा हूं कि यह नया ट्रेड शुरू होगा साल 2000 से 2021 तक सिर्फ 10 सेकंड में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top