कच्चा बादाम के बाद अमरुद वाले के गाने का धमाकेदार एंट्री

Bangla entry of Guava Wale's song

दोस्तों आप सभी ने सड़कों और गलियों में जरूर देखा होगा लोग गाकर सब्जियां, मूंगफली या फिर और भी सामानों को बेचते है। जिसे सुनकर ही लोग एक बार उसे देखने जरूर चले आते है। सोशल मीडिया पर भी कभी-कभी कुछ ऐसे ही धमाकेदार वीडियो देखने को मिलते है। जिसमें बेचने वाले कुछ ऐसे नए ट्रिक आजमाते है कि उन्हें सुनकर और देखकर लोग उसे फॉलो भी करने लगते है।

ऐसे ही अपनी मूंगफली को गा गाकर बेचने वाले भुवन वाडेकर को आप सभी ने सोशल मीडिया पर जरूर देखा, जिन्होंने अपने कच्चा बादाम गाने के साथ सोशल मीडिया पर रातों-रात मशहूर हो गए। उनके गानों को लोग फॉलो करने लगे और यही नहीं उस पर लोग डांस भी बना डाले और डांस का ऐसा एक हुक स्टेप जो सभी फॉलो करने लगे।

वह आम जनता हो या फिर कोई बड़ा सेलिब्रिटी अब भुवन की ही तरह एक शख्स ठेले पर अमरुद बेच रहा है। वह भी गाना गाते हुए जिस का गाना सुनकर इंटरनेट पर फिर से लोगों को भगवान याद आए इस शख्स को अमरुद वाला नाम दे दिया गया है और सोशल मीडिया पर यह तेजी से देखा जा रहा है।

दरअसल इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ठेला वाला ठेला पर ताजे ताजे हरे अमरुद लिए हुए है। इस वीडियो में अमरुद वाले थैली में अमरुद पैक करते हुए गाना गाता हुआ सुनाई दे रहा है। आप देख सकते है वह गाना गाने के साथ ही यह भी बता रहे है कि इसे नमक के साथ खाने में यह और भी टेस्टी लगेगा। इस शख्स की आवाज काफी तेज है और जल्द ही सारे लोग इनके गाने को बोलने लग रहे है।

यूट्यूब पर शेयर किया गया यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें शख्स के गाने को लोग पसंद कर रहे है। उनके अंदाज की तारीफ कर रहे है और गाने सुनकर लोग उनके ठेले तक आ भी रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top