असली सांप के साथ नागिन डांस करते दिखे बाराती, देखने वालों को खड़े हुए रौंगटे

Baraati seen dancing with real snake

सोशल मीडिया पर आपको हैरान करने वाले वीडियो देखने को मिल ही जाएंगे। हर रोज आपको हजारों लाखों वीडियो देखने को मिलेंगे। जिसमें से कुछ ऐसे होते हैं। जिन्हें देखकर आंखों पर ही भरोसा नहीं होता है और कुछ वीडियो को देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसा ही रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर इंसान हैरान है।

असली सांपों के साथ निकाला गया बारात

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे जो कि उड़ीसा के मयूरभंज जिले का है। देखकर तो आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बारात में नागिन डांस तो होता ही है। ऐसे में एक बारात निकली जहां नागिन डांस तो हो ही रहा था लेकिन इस नागिन डांस को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

यही नहीं पुलिस भी हक्की बक्की रह गई। जो बारात निकली है उसमें नागिन डांस तो हो रहा है लेकिन नागिन डांस में असली नागिन के साथ लोग डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपेरा सांप की टोकरी खोले हुए उसे लेकर बीन बजाते हुए डांस कर रहा है। वह भी यह सांप खतरनाक कोबरा है। जिसे उठाकर वह झूम भी रहा है। सवेरे के साथ सारे बाराती डांस करते नजर आ रहे हैं। आप देखेंगे कि सारे बाराती काफी एंजॉय कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों की शिकायत पर पहुंची पुलिस

इस बारात में जब असली सांप के साथ नाचते हुए बारातियों को देखा गया तो सब का डर से हालत खराब था। ऐसे में स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत दर्ज की। तब पुलिस वहां पहुंची और 5 लोगों को असली कोबरा के साथ हिरासत में लिया। वैसे इस कोबरा सांप को इस तरह पकड़ना जुर्म है। इस पर कड़ी कार्रवाई पुलिस कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top