दो खतरनाक अजगरों को कंधे पर लादकर, देखें फिर क्या हुआ

Carrying two dangerous pythons on the shoulder

विशालकाय तो आज कर के साथ डांस करता दिखा शक्स
सोशल मीडिया पर आपको सांप से जुड़े वीडियो देखने को मिली जाएंगे। विशालकाय अजगर को अगर इंसान देख ले तो उसकी हालत खराब हो जाएगी। अजगर वैसे भी किसी भी जानवर या फिर इंसानों को जिंदा निगल जाते हैं। देखने के बाद इंसान पागल होकर वहां से भागने की पूरी कोशिश करता है। लेकिन एक वीडियो आप ऐसा देखेंगे जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली ही रह जाएंगे।

दरअसल वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स दो विशालकाय अजगर को अपने कंधे पर लादकर झूम झूम कर डांस कर रहा है। वह शख्स मुंह पर मास्क लगाया हुआ दिख रहा है। सिर पर टोपी पहनी हुई है और कंधे पर दो विशालकाय अजगर को लिया हुआ है और उन दोनों अजगर को कंधे पर दिए हुए झूमते हुए डांस कर रहा है।

वीडियो देखकर डरे हुए हैं लोग

वायरल वीडियो जिसने भी देखा वह सहम सा गया है और उस शख्स को पागल करार दे दिया। हालांकि वह शख्स दोनों खूंखार अजगरों के साथ खिलवाड़ करता नजर आ रहा है, लेकिन उससे कहीं ज्यादा देखने वाले का दिल धक धक कर रहा है।

सबको उसकी फिक्र भी हो रही है और ऐसा करते हुए उसे बेवकूफ भी बताया जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट world of snacks से शेयर किया गया है। जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा है लगता है शख्स अपने जीवन से थक गया है। ऐसे ही कमेंट से भरे पड़े हैं यह वीडियो के कमेंट बॉक्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top