अपनी हॉटनेस से तड़का लगाती नजर आई रश्मि देसाई, वीडियो वायरल

Rashmi Desai was seen flaunting her hotness

रश्मि देसाई एक टीवी जगत का जाना माना नाम जो अक्सर विवादों में घिरा रहता है। कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने प्रोफेशन लाइफ को लेकर। हां यह जरूर है कि सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई काफी एक्टिव रहती है। ऐसे में उनके फैंस के बीच में उनकी चर्चाएं हमेशा बनी रहती है।

उनके पोस्ट कुछ ऐसे होते हैं जो उनके फैंस को बेहद पसंद होते हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रश्मि देसाई अक्सर अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। टीवी जगत की यह काफी बोल्ड अभिनेत्री हैं। जिन्हें आप बोल्ड अंदाज में देख सकते हैं।

उनके फैशन सेंस और ड्रेस सेंस से वह लाइट लाइन में हमेशा बनी रहती है। ऊपर से उनका ग्लैमरस अवतार देखकर लोग काफी खुश होते हैं। सोशल मीडिया पर उनका ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे उनका बोल्डनेस का अवतार, आप देखेंगे मीडिया वाले उनके फोटो और वीडियो बना रहे हैं। ऐसे में उन्होंने कपड़े पर डेनिम जैकेट डाला हुआ है। लेकिन फोटो शूट के वक्त वह रूकती है और अपने जैकेट को खोलती हैं और तब जाकर तस्वीरें क्लिक कराते हैं।

उनका यह बोल्ड अवतार देख सोशल मीडिया पर भयंकर गर्मी छाई हुई है। लोगों की इस गर्मी से हालत खराब है। आप देखेंगे उनके वीडियो को बार बार देखा जा रहा है। वहीं वह यह भी कहती हुई सुनी जा सकती हैं कि थोड़ा रुको। रश्मि देसाई के इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @PR family से शेयर किया गया है। जिसे लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने पसंद किया है। यही नहीं एक यूजर ने लिखा है रश्मि आपने तो दिल ही चुरा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top