कुत्ते और बंदर की मजेदार हरकत देख हंसी नहीं रोक पाए यूजर्स, वीडियो वायरल

Users could not stop laughing after seeing funny actions of dog and monkey

सोशल मीडिया पर बंदर और कुत्ते दोनों से जुड़े वीडियो काफी वायरल होते हैं। वैसे जिस तरह से कुत्ता समझदार और वफादार जानवर होता है। वैसे ही बंदर बेहद ही नकलची होता है। वह आपको जिस तरह के कामों को करते देखेगा, उसकी नकल करते हुए आप उसे देख पाएंगे।

ठीक उसी तरह कुत्ते को आप जो सिखाएंगे वह वैसा ही करता नजर आएगा। कभी कभी इनके वीडियो खूब हंसाने वाले होते हैं तो कभी ऐसे भी होते हैं। जिन्हें देखकर आप भावुक हो जाए। सोशल मीडिया पर भी इन्हीं से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक बंदर मुर्गे को काफी देर से परेशान कर रहा होता है। तभी मुर्गे को गुस्सा आता है और गुस्से में मुर्गा बंदर के पीछे दौड़ता है। जिससे डर कर बंदर को भागना पड़ता है।

वीडियो में यह भी देख लेंगे कि एक चूहा और बिल्ली आपस में लड़ने की बात कर रहे हैं। जैसे कोई अच्छे दोस्त हो ऐसे वीडियो को देखने के बाद लोगों को हैरानी भी हो रही है। वीडियो क्लिप में आप देखेंगे कि रिक्शा ड्राइवर रिक्शा छोड़कर बाहर गया होता है। तभी रिक्शे पर बंदरों का झुंड उस पर कब्जा कर लेते हैं।

ऐसे ही मजेदार से वीडियो के लिए आप यूट्यूब अकाउंट @Fact 15 को देख पाएंगे। इस मजेदार से वीडियो 90 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 24,000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। यही नहीं इस मजेदार वीडियो ने लोगों को हंसाने पर मजबूर भी कर दिया है। इसलिए लोगों ने हंसते की इमोजी भी ड्रॉप की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top