ड्रम की बीट पर भाभी जी का हाई लेवल डांस वीडियो वायरल

Bhabhi ji's high level dance on the beat of drum

डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ करते हैं अब वह शादी विवाह के हो या किसी फंक्शन के या तो फिर कोई पारंपरिक डांस हो लोग खूब इंजॉय करते हैं। अगर आप पारंपरिक वीडियो देखने के शौकीन हैं तो आपको बता दें तमते डांस कर्नाटक के एक ग्रामीण अंचल का है। जहां आदमी और औरत बराबरी समझदारी के संग ड्रम के बीट पर जमकर डांस करते हैं।

देसी भाभी का जोरदार डांस वीडियो वायरल

वायरल वीडियो कर्नाटक के किसी गांव का है। जहां पुरुष और महिला एक साथ ड्रम के बीट पर डांस करती हुई नजर आ रहे हैं। आप देखेंगे कि ड्रम का बीट काफी तेजी से बज रहा है और महिलाएं उस बीट पर कूद कूद कर डांस करती नजर आ रही है। महिलाओं का एनर्जी लेवल काफी हाई है आप देखेंगे कि वीडियो में ड्रम काफी तेजी से बढ़ रहा है

वाइट साड़ी पहने हुए भाभी जी ने जब डांस करना शुरू किया तो वहां मौजूद लोग भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। उनकी एनर्जी लेवल काफी कमाल की है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Ramu kolar के चैनल से अपलोड किया गया है। जिसे 1.6 करोड़ लोगों ने देखा है और 36000 से अधिक लोगों ने पसंद किया। यही नहीं इस पर प्रतिक्रियाएं भी लोग दे रहे एक यूजर ने लिखा है। महिला काफी दिल से और मस्ती भरा नृत्य करती हुई नजर आ रही है, तो दूसरे यूजर ने लिखा मैंने आज तक इतना बढ़िया डांस नहीं देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top