भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा न्यू हॉट स्टाइल में किया डफ्रेंडसी वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri actress Monalisa did friendship video in new hot style went viral

सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाना और डायलॉग का भी क्रेज काफी तेजी से चल दिया है। ऐसे में भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस भी आए दिन एक से बढ़कर एक अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया करती है। भोजपुरी फिल्म की बेहद ही हॉट और सेक्सी अदाकारा मोनालिसा जो अपने हॉट स्टाइल और डांस के लिए मशहूर हैं।

मोनालिसा अक्सर अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। वह अपने हॉट स्टाइल और अंदाज़ को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। जो उनके फैंस बेहद पसंद भी करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा का हाल ही में एक हॉट डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि मोनालिसा ने वन पीस रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है।

जिसमें बहुत ही बोल्ड नजर आ रही हैं। उनका स्टाइल लोगों को पसंद आ रहा है। यही नहीं उन्होंने इस वीडियो में बेहद ही से*क्सी अंदाज में डांस भी किया है। इस हॉट से वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा का यह हॉट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आप देखेंगे कि उनके वीडियो को 15 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। यही नहीं यूजर्स उनके इस अंदाज पर फिदा भी है और एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आप का हॉट अंदाज हमेशा पसंद आता है तो दूसरे यूजर ने लिखा है आप लोगों का ध्यान आकर्षित कर लेती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top