हरियाणवी गाने पर भाभी जी कर रही थी डांस तभी हो गया बड़ा कांड

Sister-in-law was doing dance on Haryanvi song, then there was a big scandal

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम जहां आम जनता से लेकर सेलिब्रिटी तक अपने डांस वीडियो शेयर किया करते हैं। यह वह माध्यम हो चुका है। जहां सेलिब्रिटी तो स्टार है ही आम आदमी भी अपने हुनर से स्टार बन जाता है। वैसे आजकल सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी देखे जा रहे हैं और काफी अपलोड भी किए जा रहे हैं। जिसका जबरदस्त रिस्पांस मिलने पर भाभी जी भी पीछे नहीं रह रहे हैं
वह भी एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्म का वीडियो अपलोड कर रही हैं।

भाभी जी ने डांस से मचाया तहलका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक भाभी जी जिन्होंने साड़ी पहन रखी है और हरियाणवी गाने ‘मेरे जिगर का छल्ला तू मेरी जान रे’ और ‘मेरी गुड़ की डली’ पर जबरदस्त कमल मटका ते हुए डांस करती नजर आ रही है। उनका ड डांस और एक्सप्रेशन देखकर यह समझ में आ रहा है। वह बेहद ही दिल से डांस करिए उनका एक-एक अंग फिरता नजर आ रहा है।

भाभी जी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Ritu Mishra अपलोड किया गया है। जिसे अभी तक 45 लाख व्यूज आ चुके हैं और 37 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। यही नहीं भाभी जी के इस एक्सप्रेशन वाले डांस वीडियो को यूजर्स देखकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है शानदार जबरदस्त डांस नंबर वन अगर ऐसी प्रैक्टिस की जाए तो कमर का दर्द बिल्कुल चला जाएगा तो वही दूसरे यूजर ने लिखा हुआ है एकदम सही में बहुत सुंदर परफॉर्म। ऐसे ही मजेदार कमेंट के साथ ही लोगों ने हार्ट की इमोजी भी शेयर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top