भरी महफिल में कियारा आडवाणी की ड्रेस ने दिया उन्हें धोखा, देखें वीडियो

Kiara Advani's dress cheated her in a packed gathering

कबीर फिल्म से अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा आडवाणी, ऐसी अभिनेत्री जिनकी खूबसूरती लोगों को बहुत पसंद आती है। वैसे तो बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनती हैं, लेकिन खूबसूरती में खनन तब पड़ती है, जब एक्ट्रेस की ड्रेस पब्लिक प्लेस में उन्हें धोखा दे देती है ऐसा ही कुछ हुआ कियारा आडवाणी के साथ, कियारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही काफी तेजी से वायरल हो गया है।

बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आए कियारा

बी टाउन के उन हसीनाओं में अपने नाम को शामिल कर चुकी कियारा आडवाणी बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश है। वह अपने स्टाइल और खूबसूरती से फैंस के दिलों में राज करती है। ऐसे में कियारा आडवाणी के फैशन सेंस और लुक की तारीफ लोग करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस GQ रेड कारपेट पर दिखाई दी। जिस दौरान उनकी काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई।

बार-बार संभालती नजर आए ड्रेस

इस दौरान कियारा काफी खूबसूरत लग रही थी लेकिन वह बार-बार अपने कपड़े में अनकंफरटेबल फील करते हुए उसे संभालते दिख रही थी। कियारा की ड्रेस काफी हाईलाइट कट थी। जो बार-बार खिसक रही थी। जिसे एक्ट्रेस संभालते हुए दिख रही थी। एक्सप्रेशन से भी साफ पता चल रहा था कि वह काफी अनकंफरटेबल फील कर रही हैं और पैपराजी को तस्वीरें ना क्लिक करने के लिए भी इशारे दे रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरें सुनने में आ रही थी। कियारा के वर्क फ्रेंड की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 2 में दिखने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान किया था और कार्तिक को एक साथ देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top