घोड़ी पर दूल्हे को अकेला छोड़ भागे बाराती, हादसे ने सबको चौंकाया

Barati ran away leaving the groom alone on the mare

शादी का सीजन चले और शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। एक से बढ़कर एक वीडियो शादी के सीजन में देखने को मिलते है। कभी बैंड बाजे पर लोगों का डांस करना दिखता है तो कभी शादी में होने वाले रस्मों रिवाज में हंसी मजाक और ठिठोलियां देखने को मिल जाती है लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो सामने आ जाते है जो हैरान कर देते है।

वैसे बारात निकलती है तो दूल्हा घोड़ी या कार पर होता है आगे आगे बाराती चल रहे होते है। बैंड बाजे की धुन पर लोग जमकर डांस कर रहे होते है और पूरा बाराती तब तक डांस करता हुआ चलता है। जब तक वेडिंग वेन्यू तक न पहुंच जाए, लेकिन क्या आपने कभी कुछ ऐसा सुना है कि अचानक से दूल्हे को छोड़कर सारे बाराती भाग जाए और दूल्हा घोड़ी पर अकेला ही रह जाए, सुनकर सब हैरान है ऐसा क्या हुआ?

मथुरा से सामने आया मामला

उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर से एक मामला सामने आया है, जिसने भी सुना सब हैरान है। यहां बेतिया बाजार से एक बारात निकल रही थी बाराती दूल्हे को घेरे हुए थे और दूल्हा घोड़ी पर चढ़ा फिर बैंड बाजा बनना शुरू होता है। सारे बाराती नाचते झूमते हुए चल पड़ते है। तभी अचानक ही वहां भगदड़ मचने लगती है लोग बारात छोड़कर इधर-उधर भागने लगते है। कुछ देर में दूल्हा अकेले रह जाता है और पूरी बारात वहां से गायब हो जाती है।

आखिर हुआ क्या?

आखिर ऐसा क्या हुआ कि सारे बाराती गायब हो गए, दूल्हे को अकेला छोड़। दरअसल मौसम खराब हो गया पहले अच्छी खासी धूप थी फिर अचानक से ही मौसम बदल जाता है और बारिश शुरू हो जाती है यही नहीं ओले पड़ने लगते है। जब आसमान से ओले गिरने लगते हैं तो बारातियों में भगदड़ मच जाती है और लोग खुद को बचाने के लिए वहां से आनन-फानन में निकलने लगते है। जिसे जहां जगह मिले वहीं दुबक गया। बेचारा दूल्हा घोड़ी पर अकेला ही रह गया पूरी बारात ही गायब हो गई। बारिश और ओले बंद होने के बाद फिर से बाराती आते हैं और नाचने लगते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top