ऊं अंटवा का चढ़ा नशा ऐसा महिला इंस्पेक्टर ने किया जबरदस्त डांस

Female Inspector did tremendous dance

दोस्तो आप ने टीवी पर कई कॉमेडी शो देखते हैं। उन्हीं कॉमेडी शो में एक सीरियल जिसमें अमीनाबाद पुलिस स्टेशन की चार बहादुर महिला पुलिस ऑफिसरों को आप देखते है, जो चुनौतियों से निपटने के लिए और सूझबूझ के लिए जानी जाती है। उनका प्रदर्शन ऐसा कमाल का होता है कि इनका यह सीरियल खूब नाम कमा रहा है।

इन्हीं महिला इंस्पेक्टरों से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों में सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जिसमें सब इंस्पेक्टर का किरदार निभाने वाली युक्ति कपूर, गुल्की जोशी, कविता कौशिक अभिनेत्रियां नजर आ रही है। जो पुलिस की ही वर्दी में है और यह साउथ की मशहूर फिल्म “पुष्पा” के आइटम सांग ऊं अंटवा पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

सब इंस्पेक्टर करिश्मा का किरदार निभाने वाली युक्ति कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो की वजह से छाई रहती है। यह अपने फैंस से अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती है‌ इसी वजह से इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला जिसमें गुल्की जोशी, कविता कौशिक के साथ शूटिंग के दौरान सब ऊं अंटवा गाने पर धमाकेदार डांस करते नजर आई। शूटिंग के लिए वर्दी पहने तैयार हैं और तभी बैकग्राउंड में गाना बजने लगता है और गाना सुनते ही तीनों अपना काम भूलकर डांस में मगन हो जाती है। सब लाजवाब सा डांस स्टेप करती है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे लोग देखना को पसंद कर रहे है। जहां इन अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है तो वही अपने डांस का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाया कि यूजर्स भी इनके डांस वीडियो देखने के लिए दीवाने हो गए।

यूट्यूब पर शेयर किया गया यह डांस वीडियो जिसे यूट्यूब अकाउंट yuktis beautiful world पर शेयर किया गया है। वीडियो को 3.9 करोड़ व्यूज आ चुके है और 108k से भी ज्यादा लाइक आने के साथ ही इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top