दिलबर दिलबर गाने पर नोरा फतेही को टक्कर देती देसी भाभी का शानदार वीडियो

Beautiful video of Desi Bhabhi giving competition to Nora Fatehi

आज के समय में मशहूर होने के लिए सोशल मीडिया एक अच्छा सहारा है। आप इस पर बिना खर्च किए ही काफी कम समय में मशहूर हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने में समय नहीं लगता है। ऐसे में लोग इसका भरपूर उपयोग करते हैं। इंस्टाग्राम पर अपलोड होने वाले रील्स और वीडियो लाखों लोग देख लेते और एक झटके में यह वायरल भी हो जाता है। ऐसे ही भाभी जी का मशहूर वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप जॉन इब्राहिम की फिल्म सत्यमेव जिसमें फिल्म सिर्फ तुम का गाना ‘दिलबर दिलबर’ रिक्रिएट किया है। इस नए वर्जन में नोरा फतेही ने बेहद ही सेक्सी अंदाज में डांस कर सबका दिल जीत लिया है। ऐसे ही इस वीडियो में सत्यमेव के रीक्रिएट गाना दिलबर दिलबर पर भाभी जी ने पीली साड़ी पहन के जो आग लगाई है। वह रुकने का नाम नहीं ले रही है। उनका डांस नोरा फतेही को भी टक्कर देने वाला है।

दिलबर दिलबर गाने पर डांस करने वाली देसी भाभी का डांस कोरियोग्राफ किया है ऋषभ पोखरियाल ने, उनके इस डांस को देख हर कोई दीवाना होता चला जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruchi Singh (@ruchisingh8885)

यह वीडियो @ruchisingj8885 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 13 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो पर लोग जमकर न्यूज़ दे रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं। इसमें तो लिखा है मेरे पास आपके लिए शब्द ही नहीं है, तो दूसरे यूजर ने लिखा है बेहद ही शानदार आपको कैसा लगा यह भाभी जी का शानदार डांस कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top