स्टेज पर लड़की ने चांद बाला मुखड़ा पर किया जबरदस्त डांस

Tremendous dance done on Chand Bala Mukhda

एक समय ऐसा भी था जब महिलाएं घर के कामकाज में ही व्यस्त रहती थी। उन्हें देश दुनिया से कोई मतलब नहीं होता था, लेकिन जैसे-जैसे समय बदल रहा है और महिलाएं घर के काम के साथ ही सोशल मीडिया का भी खूब उपयोग कर रही हैं। ऐसे ही सोशल मीडिया पर रील्स, सॉन्ग वीडियोज खूब वायरल हुआ करते हैं। जिसे लोग देखना तो पसंद करते ही हैं।

सोशल मीडिया पर जब से रील्स और शॉर्ट वीडियो का चलन चला है। अब इस प्लेटफार्म का लोग तेजी से इस्तेमाल किया जा रहा है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक भाभी जी छत पर आकर डांस करती नजर आ रही है। उनके इस वीडियो इंस्टाग्राम पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे कि लड़की स्टेज पर पब्लिक के सामने जलवे बिखेर रही है और वह मशहूर गाना चांद वाला मुखड़ा पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही हैं। लड़की ने अपने जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीत लिया। यही नहीं लड़की का ड्रेसिंग सेंस और डांस स्टेप लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जो लोगों का मन मोह रहा है। इस वीडियो को लाख बार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। यही नहीं इस वीडियो पर लोग लड़की की तारीफ करने के साथ ही उसके ड्रेसिंग सेंस की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।
जहां इस समय में लड़कियों का ड्रेस कुछ ऐसा हो गया है कि उस पर आधुनिकता का असर दिखता है लेकिन इस डांस वीडियो में लड़की का ड्रेस आधुनिकता से काफी दूर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top