मुंबई की सड़कों पर बैकलेस ड्रेस में नजर आई जाह्नवी कपूर

Jhanvi Kapoor seen in backless dress

अपनी फिल्मों से ज्यादा जाह्नवी कपूर को उनके फिटनेस और सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाने वाले डांस वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर देखना पसंद कर रहे हैं। दरअसल जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म रूबी का सबको बेसब्री से इंतजार है और इसी वजह से वह आजकल सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में उसका ट्रेलर सामने आया है। जिसमें जाह्नवी के अलावा वरुण धवन और राजकुमार राव भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इन दिनों वे तीनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

जाह्नवी अभी हाल ही में मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आए। इस दौरान वह गुलाबी रंग के पेंट के साथ बैकलेस टॉप पहन रखा था।सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हुई। जिसमें उनके ओवरऑल लुक को लोग बेहद ही ग्लैमरस बता रहे हैं और उनके फोटोज पर जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं।

जाह्नवी कपूर की फिल्म रुही की अगर बात की जाए तो इसमें एक डरी सहमी सी लड़की का किरदार निभा रहे हैं। जिसके ऊपर प्रेत आत्मा का साया है। आपको बता दें रूही फिल्म का निर्माण जिओ स्टूडियोज और दिनेश विजन की कंपनी मैड्डॉक फिल्म्स और मृगदीप सिंह लांबा ने किया है। इसके पहले जाह्नवी कपूर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। गुंजन सक्सेना में नजर आई थी। जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग और उनके किरदार को खूब पसंद किया था।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top