लड़की रील्स बनाने में थी मशगूल, मोबाइल गिरा पानी, फिर लड़की ने जो किया…

The girl was busy making reels

इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हुआ करते हैं। आजकल वीडियो रीस बनाकर अपडेट करना युवाओं की पसंद बन चुकी है। किसी भी घटना दुर्घटना या फिर फंक्शन को एंजॉय करने के साथ ही इस पर वीडियोज और रील्स बनाकर अपडेट किया करते हैं। कभी कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिससे वह हंसी का पात्र भी बन जाते हैं।सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है।

वीडियो के चक्कर में लड़की बनी मजाक-
वीडियो में आपको एक लड़की दिख रही है, जो इंस्टाग्राम वीडियो बनाने की कोशिश में लगी हुई है।‌ वह इस कोशिश में कुछ ऐसा कर जाती है कि हंसी का पात्र बन जाती है। लड़की ऐसी जगह वीडियो बना रही है, जहां पानी भरा है। लड़की मोबाइल का कैमरा ऑन करके स्टैंड पर लगाती है और पीछे मुड़कर डांस करने जाती है। इसी बीच फोन पानी में गिर जाता है और उसे पता तक नहीं चलता।

लड़की स्टैंड में मोबाइल लगाकर यह सोचते हुए डांस कर रही है कि उसका मोबाइल उसको कैमरे में कैद कर रहा है, लेकिन उसे क्या पता कि उसकी मोबाइल पानी में गिर चुकी है और उसका डांस कैमरे में रिकॉर्ड नहीं हो रहा है। जब वह डांस खत्म कर पीछे मूड़ती है तो उसके होश ही उड़ जाते हैं।

लाखों लोगों ने देखा वीडियो-

लड़की अपना मोबाइल वहां न देखकर अचंभित होती है फिर उसे पानी में से उठाने की कोशिश करने लगती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mobile_photography नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है इंस्टाग्राम पर एक ऐसा और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मोबाइल पर वीडियो बनाने के चक्कर में मोबाइल को चोर उठा ले जाता है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हंसते हंसते लोटपोट हो जा रहे हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top